Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

रामगढ़: प्रखंड सह अंचल कार्यालय रामगढ़ का बृहस्पतिवार को उपायुक्त रामगढ़ सुश्री माधवी मिश्रा ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय के विभिन्न हिस्सों से हो रहे पानी के रिसाव व भवन की जर्जर अवस्था का जायजा लिया।
कार्यालय में संधारित किए जाने वाले विभिन्न दस्तावेजों व उपकरणों की सुरक्षा एवं प्रतिदिन बड़ी संख्या में आम जनों के कार्यालय में आने एवं उन्हें होने वाली परेशानियों के मद्देनजर उपायुक्त ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय रामगढ़ को किसी अन्य भवन में संचालित करने को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की जिसके उपरांत उपायुक्त ने कार्यालय को अनुमंडल कार्यालय, रामगढ़ से संचालित करने का निर्देश दिया। इस दौरान जिला परिवहन पदाधिकारी सह नजारत उप समाहर्ता, प्रखंड विकास पदाधिकारी रामगढ़, अंचल अधिकारी रामगढ़, जिला नियोजन पदाधिकारी, सहायक अभियंता भवन प्रमंडल रामगढ़, मार्केटिंग पदाधिकारी रामगढ़ सहित अन्य उपस्थित थे।