Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

चर्चित अमित बक्शी हत्याकांड का मुख्य आरोपी भरत पांडेय हथियार के साथ गिरफ्तार

चर्चित अमित बक्शी हत्याकांड का मुख्य आरोपी भरत पांडेय गिरफ्तार

हथियार बरामद, मोबाइल और डोंगल बरामद , टोकीसूद से हुई गिरफ्तारी । 

रामगढ़ : भुरकुंडा थाना क्षेत्र के अमित बक्शी हत्याकांड में रामगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कांड के मुख्य आरोपी भरत पांडेय पिता प्रदीप पांडेय उर्फ गुजू पांडेय जयनगर पतरातू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते 13 सितंबर को गुप्त सूचना के आधार पर टोकीसूद स्टेशन के पास से भरत पांडेय को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

इसका खुलासा करते हुए रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस काॅन्फ्रेस ने बताया कि बाते आठ अगस्त को भुुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सेंट्रल सौंदा में अमित बक्शी पिता अभय बक्शी की हत्या कर दी गई थी। जिसपर 9 सितंबर को पतरातू (भुरकुंडा) थाना में कांड संख्या 151/2022 के तहत बाद वि की धारा 302/34 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। कांड को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने सीसीएल सौंदा निवासी बीरबल राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । बीरबल के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर कांड में प्रयोग सफेद रंग की अपाची बाइक बरामद कर ली गई। अपने बयान में बीरबल ने भरत पांडेय को मुख्य आरोपी बताया। इधर पुलिस की गिरफ्त में आये भरत पांडेय के पास से पुलिस को चार पिस्टल, चार जिंदा गोली, दो मोबाइल और एक डोंगल बरामद हुआ है। भरत पांडेय का आपराधिक इतिहास रहा है। पतरातू थाना में भरत पांडेय पर पहले से चार मामले दर्ज हैं। भरत पांडेय को गिरफ्तार करनेवाले छापामारी दल में पतरातू थाना प्रभारी गौतम कुमार, भुरकुंडा ओपी प्रभारी बलवंत दूबे, पुअनि मयंक प्रसाद, तकनीकी शाखा की टीम सहित सशस्त्र बल शामिल थे।