Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

चर्चित अमित बक्शी हत्याकांड का मुख्य आरोपी भरत पांडेय हथियार के साथ गिरफ्तार

चर्चित अमित बक्शी हत्याकांड का मुख्य आरोपी भरत पांडेय गिरफ्तार

हथियार बरामद, मोबाइल और डोंगल बरामद , टोकीसूद से हुई गिरफ्तारी । 

रामगढ़ : भुरकुंडा थाना क्षेत्र के अमित बक्शी हत्याकांड में रामगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कांड के मुख्य आरोपी भरत पांडेय पिता प्रदीप पांडेय उर्फ गुजू पांडेय जयनगर पतरातू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते 13 सितंबर को गुप्त सूचना के आधार पर टोकीसूद स्टेशन के पास से भरत पांडेय को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

इसका खुलासा करते हुए रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस काॅन्फ्रेस ने बताया कि बाते आठ अगस्त को भुुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सेंट्रल सौंदा में अमित बक्शी पिता अभय बक्शी की हत्या कर दी गई थी। जिसपर 9 सितंबर को पतरातू (भुरकुंडा) थाना में कांड संख्या 151/2022 के तहत बाद वि की धारा 302/34 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। कांड को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने सीसीएल सौंदा निवासी बीरबल राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । बीरबल के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर कांड में प्रयोग सफेद रंग की अपाची बाइक बरामद कर ली गई। अपने बयान में बीरबल ने भरत पांडेय को मुख्य आरोपी बताया। इधर पुलिस की गिरफ्त में आये भरत पांडेय के पास से पुलिस को चार पिस्टल, चार जिंदा गोली, दो मोबाइल और एक डोंगल बरामद हुआ है। भरत पांडेय का आपराधिक इतिहास रहा है। पतरातू थाना में भरत पांडेय पर पहले से चार मामले दर्ज हैं। भरत पांडेय को गिरफ्तार करनेवाले छापामारी दल में पतरातू थाना प्रभारी गौतम कुमार, भुरकुंडा ओपी प्रभारी बलवंत दूबे, पुअनि मयंक प्रसाद, तकनीकी शाखा की टीम सहित सशस्त्र बल शामिल थे।