Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चर्चित अमित बक्शी हत्याकांड का मुख्य आरोपी भरत पांडेय हथियार के साथ गिरफ्तार

चर्चित अमित बक्शी हत्याकांड का मुख्य आरोपी भरत पांडेय गिरफ्तार

हथियार बरामद, मोबाइल और डोंगल बरामद , टोकीसूद से हुई गिरफ्तारी । 

रामगढ़ : भुरकुंडा थाना क्षेत्र के अमित बक्शी हत्याकांड में रामगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कांड के मुख्य आरोपी भरत पांडेय पिता प्रदीप पांडेय उर्फ गुजू पांडेय जयनगर पतरातू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते 13 सितंबर को गुप्त सूचना के आधार पर टोकीसूद स्टेशन के पास से भरत पांडेय को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

इसका खुलासा करते हुए रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस काॅन्फ्रेस ने बताया कि बाते आठ अगस्त को भुुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सेंट्रल सौंदा में अमित बक्शी पिता अभय बक्शी की हत्या कर दी गई थी। जिसपर 9 सितंबर को पतरातू (भुरकुंडा) थाना में कांड संख्या 151/2022 के तहत बाद वि की धारा 302/34 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। कांड को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने सीसीएल सौंदा निवासी बीरबल राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । बीरबल के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर कांड में प्रयोग सफेद रंग की अपाची बाइक बरामद कर ली गई। अपने बयान में बीरबल ने भरत पांडेय को मुख्य आरोपी बताया। इधर पुलिस की गिरफ्त में आये भरत पांडेय के पास से पुलिस को चार पिस्टल, चार जिंदा गोली, दो मोबाइल और एक डोंगल बरामद हुआ है। भरत पांडेय का आपराधिक इतिहास रहा है। पतरातू थाना में भरत पांडेय पर पहले से चार मामले दर्ज हैं। भरत पांडेय को गिरफ्तार करनेवाले छापामारी दल में पतरातू थाना प्रभारी गौतम कुमार, भुरकुंडा ओपी प्रभारी बलवंत दूबे, पुअनि मयंक प्रसाद, तकनीकी शाखा की टीम सहित सशस्त्र बल शामिल थे।