Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना ।

माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना ।

रामगढ़ : माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर अपने छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना और कत्ल के बाद उसे जमीन के अंदर हमेशा हमेशा के लिये कर दिया दफ्न। अपने इश्क में पागल बहन ने अपने छोटे भाई के साथ मौत की ऐसी खतरनाक ख़ौफ़नाक खेल खेली कि एक बार शैतान भी शरमा जाए। जी हां यह कत्ल की वारदात झारखंड के रामगढ जिले से आई है जिसे सुनकर आज हर कोई हैरान है।

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बड़ी ही हैरान करने वाली एक सनसनी खेज मामले की तस्वीर सामने आई है। जहां जमीन में ढाई महीने से दफन एक शव को पुलिस ने खोदकर निकाला है और यह शव सीमेंट से पूरी तरह प्लास्टर किया हुआ निकला है, यह दिल दहला देने वाली ख़ौफ़नाक मंजर देख हर किसी को भी परेशान कर देगा। इस खतरनाक वारदात को अंजाम किसी गैर ने नही दिया है बल्कि एक बडी बहन ने अपने आशिक के साथ मिलकर दिया है, ताकि उसका प्रेम का राज राज ही बना रहे, लेकिन उसकी यह राज उसके छोटे भाई से छिप नही पाई यही उसके छोटे भाई की गुनाह हुई और राज छिपाने के लिये बहन ने भाई को ही हमेशा के लिये दफन कर दिया ।

दरअसल यह संगीन मामला रामगढ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र की पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र की है, जहां पुलिस को  रोड नंबर 33 व आवास नंबर एफ-235 से शनिवार दोपहर को एक युवक का शव बरामद होने के बाद इस वारदात का खुलासा हुआ। यह शव ढाई माह पहले घर में ही दफनाया गया था। पुलिस के अनुसार  पतरातू के बरतुआ गांव निवासी नरेश महतो का 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार 30 जून से ही लापता था। नरेश महतो ने बताया कि उनका बेटा रोहित कुमार 24 जून को ममेरे भाई दिलीप महतो जो रांची चुटिया का रहने वाला है, उसके घर रहने गया था। नरेश महतो के अनुसार, 30 जून को बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए कहा था। जब भा उसके यहां पहुंचा तो बहन चंचल कुमारी उसे अपने साथ रामगढ़ ले आयी । नरेश महतो अपने बेटे रोहित की गुमशुदगी की रिपोर्ट रांची चुटिया थाने में की थी । नरेश महतो के अनुसार, चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या कर शव को घर में ही दफन कर दिया था। रांची चुटिया थाने की पुलिस शनिवार को पतरातू थाना पहुंचकर चंचल कुमारी को थाने बुलाया और उससे जब सख्ती से पूछताछ की गई तो यह वारदात की बात सामने आई कि और उसने हत्या कर शव को घर में ही दफना देने की बात स्वीकार की। पुलिस के अनुसार इस रोहित हत्याकांड की वारदात में एक नही दो लोग शामिल थे। हत्या को अंजाम देने वाली बहन चंचला कुमारी का साथ उसके प्रेमी ने भी दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

11 सितंबर रविवार को मजिस्टेट के रूप में पतरातू अंचल के अंचलाधिकारी शिव शंकर पांडे की मौजूदगी में घर मे दफ्न रोहित कुमार की शव को बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमार्टम के लिये रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया ।

इस मामले में पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि चंचला कुमारी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है, वही पतरातू थाना के थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि मृतक रोहित कुमार के माता पिता के अनुसार चंचला कुमारी का एक बॉयफ्रेंड है जो कि वो दूसरे समुदाय से है, हलांकि पुलिस ने  चंचला के प्रेमी का नाम का खुलासा अभी नहीं किया है ।

मृतक रोहित कुमार के पड़ोसी प्रेम कुमार महतो ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है, मृतक की बहन चंचल का प्रेमी विशेष समुदाय से है जिससे वह प्यार कर बैठी थी, रोहित कुमार पूरे मामले को जानता था, इसलिए  प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी, प्रेम कुमार महतो ने हत्यारे को फांसी देने की मांग की है।