Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना ।

माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना ।

रामगढ़ : माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर अपने छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना और कत्ल के बाद उसे जमीन के अंदर हमेशा हमेशा के लिये कर दिया दफ्न। अपने इश्क में पागल बहन ने अपने छोटे भाई के साथ मौत की ऐसी खतरनाक ख़ौफ़नाक खेल खेली कि एक बार शैतान भी शरमा जाए। जी हां यह कत्ल की वारदात झारखंड के रामगढ जिले से आई है जिसे सुनकर आज हर कोई हैरान है।

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बड़ी ही हैरान करने वाली एक सनसनी खेज मामले की तस्वीर सामने आई है। जहां जमीन में ढाई महीने से दफन एक शव को पुलिस ने खोदकर निकाला है और यह शव सीमेंट से पूरी तरह प्लास्टर किया हुआ निकला है, यह दिल दहला देने वाली ख़ौफ़नाक मंजर देख हर किसी को भी परेशान कर देगा। इस खतरनाक वारदात को अंजाम किसी गैर ने नही दिया है बल्कि एक बडी बहन ने अपने आशिक के साथ मिलकर दिया है, ताकि उसका प्रेम का राज राज ही बना रहे, लेकिन उसकी यह राज उसके छोटे भाई से छिप नही पाई यही उसके छोटे भाई की गुनाह हुई और राज छिपाने के लिये बहन ने भाई को ही हमेशा के लिये दफन कर दिया ।

दरअसल यह संगीन मामला रामगढ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र की पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र की है, जहां पुलिस को  रोड नंबर 33 व आवास नंबर एफ-235 से शनिवार दोपहर को एक युवक का शव बरामद होने के बाद इस वारदात का खुलासा हुआ। यह शव ढाई माह पहले घर में ही दफनाया गया था। पुलिस के अनुसार  पतरातू के बरतुआ गांव निवासी नरेश महतो का 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार 30 जून से ही लापता था। नरेश महतो ने बताया कि उनका बेटा रोहित कुमार 24 जून को ममेरे भाई दिलीप महतो जो रांची चुटिया का रहने वाला है, उसके घर रहने गया था। नरेश महतो के अनुसार, 30 जून को बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए कहा था। जब भा उसके यहां पहुंचा तो बहन चंचल कुमारी उसे अपने साथ रामगढ़ ले आयी । नरेश महतो अपने बेटे रोहित की गुमशुदगी की रिपोर्ट रांची चुटिया थाने में की थी । नरेश महतो के अनुसार, चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या कर शव को घर में ही दफन कर दिया था। रांची चुटिया थाने की पुलिस शनिवार को पतरातू थाना पहुंचकर चंचल कुमारी को थाने बुलाया और उससे जब सख्ती से पूछताछ की गई तो यह वारदात की बात सामने आई कि और उसने हत्या कर शव को घर में ही दफना देने की बात स्वीकार की। पुलिस के अनुसार इस रोहित हत्याकांड की वारदात में एक नही दो लोग शामिल थे। हत्या को अंजाम देने वाली बहन चंचला कुमारी का साथ उसके प्रेमी ने भी दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

11 सितंबर रविवार को मजिस्टेट के रूप में पतरातू अंचल के अंचलाधिकारी शिव शंकर पांडे की मौजूदगी में घर मे दफ्न रोहित कुमार की शव को बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमार्टम के लिये रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया ।

इस मामले में पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि चंचला कुमारी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है, वही पतरातू थाना के थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि मृतक रोहित कुमार के माता पिता के अनुसार चंचला कुमारी का एक बॉयफ्रेंड है जो कि वो दूसरे समुदाय से है, हलांकि पुलिस ने  चंचला के प्रेमी का नाम का खुलासा अभी नहीं किया है ।

मृतक रोहित कुमार के पड़ोसी प्रेम कुमार महतो ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है, मृतक की बहन चंचल का प्रेमी विशेष समुदाय से है जिससे वह प्यार कर बैठी थी, रोहित कुमार पूरे मामले को जानता था, इसलिए  प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी, प्रेम कुमार महतो ने हत्यारे को फांसी देने की मांग की है।