Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना ।

माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना ।

रामगढ़ : माशूका का प्रेम राज ना खुले इसलिए अपने आशिक के साथ मिलकर अपने छोटे भाई को ही लगा दिया ठिकाना और कत्ल के बाद उसे जमीन के अंदर हमेशा हमेशा के लिये कर दिया दफ्न। अपने इश्क में पागल बहन ने अपने छोटे भाई के साथ मौत की ऐसी खतरनाक ख़ौफ़नाक खेल खेली कि एक बार शैतान भी शरमा जाए। जी हां यह कत्ल की वारदात झारखंड के रामगढ जिले से आई है जिसे सुनकर आज हर कोई हैरान है।

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बड़ी ही हैरान करने वाली एक सनसनी खेज मामले की तस्वीर सामने आई है। जहां जमीन में ढाई महीने से दफन एक शव को पुलिस ने खोदकर निकाला है और यह शव सीमेंट से पूरी तरह प्लास्टर किया हुआ निकला है, यह दिल दहला देने वाली ख़ौफ़नाक मंजर देख हर किसी को भी परेशान कर देगा। इस खतरनाक वारदात को अंजाम किसी गैर ने नही दिया है बल्कि एक बडी बहन ने अपने आशिक के साथ मिलकर दिया है, ताकि उसका प्रेम का राज राज ही बना रहे, लेकिन उसकी यह राज उसके छोटे भाई से छिप नही पाई यही उसके छोटे भाई की गुनाह हुई और राज छिपाने के लिये बहन ने भाई को ही हमेशा के लिये दफन कर दिया ।

दरअसल यह संगीन मामला रामगढ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र की पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र की है, जहां पुलिस को  रोड नंबर 33 व आवास नंबर एफ-235 से शनिवार दोपहर को एक युवक का शव बरामद होने के बाद इस वारदात का खुलासा हुआ। यह शव ढाई माह पहले घर में ही दफनाया गया था। पुलिस के अनुसार  पतरातू के बरतुआ गांव निवासी नरेश महतो का 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार 30 जून से ही लापता था। नरेश महतो ने बताया कि उनका बेटा रोहित कुमार 24 जून को ममेरे भाई दिलीप महतो जो रांची चुटिया का रहने वाला है, उसके घर रहने गया था। नरेश महतो के अनुसार, 30 जून को बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए कहा था। जब भा उसके यहां पहुंचा तो बहन चंचल कुमारी उसे अपने साथ रामगढ़ ले आयी । नरेश महतो अपने बेटे रोहित की गुमशुदगी की रिपोर्ट रांची चुटिया थाने में की थी । नरेश महतो के अनुसार, चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या कर शव को घर में ही दफन कर दिया था। रांची चुटिया थाने की पुलिस शनिवार को पतरातू थाना पहुंचकर चंचल कुमारी को थाने बुलाया और उससे जब सख्ती से पूछताछ की गई तो यह वारदात की बात सामने आई कि और उसने हत्या कर शव को घर में ही दफना देने की बात स्वीकार की। पुलिस के अनुसार इस रोहित हत्याकांड की वारदात में एक नही दो लोग शामिल थे। हत्या को अंजाम देने वाली बहन चंचला कुमारी का साथ उसके प्रेमी ने भी दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

11 सितंबर रविवार को मजिस्टेट के रूप में पतरातू अंचल के अंचलाधिकारी शिव शंकर पांडे की मौजूदगी में घर मे दफ्न रोहित कुमार की शव को बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमार्टम के लिये रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया ।

इस मामले में पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि चंचला कुमारी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है, वही पतरातू थाना के थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि मृतक रोहित कुमार के माता पिता के अनुसार चंचला कुमारी का एक बॉयफ्रेंड है जो कि वो दूसरे समुदाय से है, हलांकि पुलिस ने  चंचला के प्रेमी का नाम का खुलासा अभी नहीं किया है ।

मृतक रोहित कुमार के पड़ोसी प्रेम कुमार महतो ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है, मृतक की बहन चंचल का प्रेमी विशेष समुदाय से है जिससे वह प्यार कर बैठी थी, रोहित कुमार पूरे मामले को जानता था, इसलिए  प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी, प्रेम कुमार महतो ने हत्यारे को फांसी देने की मांग की है।