Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

बड़ी बहन ने भाई की हत्या कर शव को घर में दफनाया, ढाई महीने बाद खुला राज

रामगढ़ जिले के एक गांव में बहन ने अपने ममेरे भाई की हत्या कर शव को घर में दफना दिया था। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। हत्यारोपित बहन से पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है। एक बहन ने अपने छोटे भाई की हत्या कर शव को घर में दफना दिया था। ढाई महीने के बाद यह राज खुला तो हर कोई हैरान रह गया। पुलिस ने हत्यारोपित बहन को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों को अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि आरोपित बहन से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्या के कारणों का भी खुलासा कर दिया जाएगा।

पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र में हुई घटना

पुलिस के अनुसार यह घटना जिले के पतरातू थाना क्षेत्र की पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र की है। यहां रोड नंबर 33 व आवास नंबर एफ-235 में शनिवार दोपहर एक युवक का शव पाया गया। यह शव ढाई माह पहले घर में ही दफनाया गया था। पुलिस ने बताया कि पतरातू के बरतुआ गांव निवासी नरेश महतो का 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार 30 जून से ही लापता था। नरेश महतो ने बताया कि उनका बेटा रोहित कुमार 24 जून को ममेरे भाई दिलीप महतो जो रांची चुटिया का रहने वाला है, उसके घर रहने गया था।

30 जून से ही लापता था रोहित कुमार

नरेश महतो के अनुसार, 30 जून को बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए कहा था। जब भाई उसके यहां पहुंचा तो चंचल कुमारी उसे रांची चांदनी चौक बस स्टैंड से रिसीव कर अपने साथ रामगढ़ ले गई। नरेश महतो के अनुसार, चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या कर शव को घर में दफन कर दिया था। शिकायत के बाद जब चुटिया थाने की पुलिस शनिवार पतरातू थाना पहुंची। इसके बाद चंचल कुमारी को थाने बुलाया गया। उससे जब पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने हत्या कर शव को घर में दफना दिया है।

हत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

पुलिस अब यह पता लगा रही कि उसने भाई की हत्या क्यों की? चंचल कुमारी ने पुलिस को अभी तक इस प्रश्न का उत्तर नहीं दिया है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। उधर, पुलिस ने घर में दफानाए गए शव को निकाल लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पाताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। पुलिस ने हत्या के आरोप में चंचल कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है।