Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

करोना आपदा में मृतक के परिवार को मोदी सरकार के जीवन ज्योति योजना के तहत मिला दो लाख का चेक।

भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री ऋषिकेश सिंह के प्रयास से बाद मोदी सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजना का लाभ दिलाया गया।

रामगढ़ : झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के प्रधान कार्यालय से महाप्रबंधक श्री एस. के. पानी जी, अधिकारी श्री राहुल कुमार एवं शाखा प्रबंधक श्री बिकेश कुमार ने मालती देवी को दो लाख रुपया का चेक प्रदान किया। बताते चले कि 2021 में हुए करोना महामारी में बंगाली टोला निवासी शंकर सिंह कि मौत कोरोना से हो गयी थी इसके बाद परिवार में मातम सा छा गया परंतु रामगढ़ कैंट
भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री ऋषिकेश सिंह के प्रयास से बाद मोदी सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजना का लाभ दिलाया गया। परिवार में एक आशा की किरण जगी है और वह मोदी सरकार को हृदय की गहराइयों से धन्यवाद दे रही है इस संकट की घड़ी में जीवन ज्योति सुरक्षा बीमा कितना बड़ा लाभ देती है, यह परिणाम आज देखने को मिल रहा है । जीवन ज्योति सुरक्षा बीमा मोदी सरकार के द्वारा चलाए गए योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए।।।।
एक ₹1 महीने के हिसाब से सालाना ₹12 में आपका जीवन सुरक्षा बीमा का लाभ मिल पाता है सभी खाता धारियों से निवेदन है इस योजना का लाभ उठाएं और अपने अपने जीवन का सुरक्षा बीमा अवश्य कराएं।।।