Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

श्री कृष्ण विद्या मंदिर ने सीबीएसई दसवीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

रामगढ़ : सीबीएसई ने दसवीं का परिणाम घोषित किया। इस परिणाम में श्री कृष्ण विद्या मंदिर के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय ने इस बार भी इतिहास रचते हुए शत-प्रतिशत परिणाम दिया। परिणाम की बात करें तो प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होने वाले विद्यार्थियों की संख्या 49 रही। अनुष्का वर्मा ने सर्वश्रेष्ठ स्थान प्राप्त करते हुए 92% अंक प्राप्त की। वहीं प्रेरणा सिंह 89%, राकेश कुमार 87.2%, राजकुमार महतो 87%, मोहित कुमार 86.4%, राहुल कुमार 86.2%, वाटिका साह 85.4%, अवनीश सिंह 85%, शुभम कुमार 84.2%, अर्पित सिन्हा 84% तथा अनेकों छात्र-छात्राओं ने 80% अंक से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया। विशिष्ट अंको का विषयवार व्याख्या करें तो अंग्रेजी में 25, हिंदी में 35, गणित में 11, विज्ञान में 24 , सामाजिक विज्ञान में 23 तथा इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में भी 23 बच्चों ने विशिष्ट अंक प्राप्त किए।
इस परिणाम को देखकर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल (अधिवक्ता) ने हर्ष व्यक्त करते हुए बच्चों एवं उनके परिजनों को बधाई दी। विद्यालय प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष बजरंगलाल अग्रवाल, सचिव विमल किशोर जाजू, कोषाध्यक्ष रमेश अग्रवाल, वरिष्ठ सदस्य महावीर बोंदिया ,शिव कुमार अग्रवाल एवं अन्य सम्मानित सदस्यों ने विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। विद्यालय प्रबंधन समिति के सभी गणमान्य सदस्यों ने विश्वास दिलाया कि शिक्षा के क्षेत्र में यूं ही श्री कृष्ण विद्या मंदिर सेवा देता रहेगा तथा इसी तरह बच्चों के भविष्य निर्माण के साथ-साथ राष्ट्र निर्माण का भी काम करता रहेगा।