Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

प्रेस क्लब रामगढ़ ने सौंपा दिवंगत पत्रकार की पत्नी को एक लाख का चेक

पत्रकारों के लिए सदैव तत्पर है पीसीआर : मनोज सिंह

प्रेस क्लब रामगढ़ ने सौंपा दिवंगत पत्रकार की पत्नी को एक लाख का चेक
▪️पत्रकारों के लिए सदैव तत्पर है पीसीआर : मनोज सिंह
▪️प्रेस क्लब रामगढ़ की पहल पर दिवंगत पत्रकार मुकेश जिज्ञासु की पत्नी को मिला मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष से सहायता

रामगढ़: दिवंगत पत्रकार भुरकुंडा निवासी मुकेश जिज्ञासु की मौत कुछ महीने पहले सड़क दुर्घटना में हजारीबाग में हो गई थी। इस घटना के बाद से ही प्रेस क्लब रामगढ़ लगातार पीड़ित परिवार के साथ खड़ा रहा। चाहे दिवंगत पत्रकार के बच्ची का पढ़ाई का मामला हो या फिर उन्हें आर्थिक रूप सहयोग करने का।
पत्रकार मुकेश जिज्ञासु के निधन के बाद ही तत्काल प्रेस क्लब रामगढ़ की ओर दिवंगत पत्रकार के परिजनों को आर्थिक रूप से सहायता करने संबंधी पत्र मुख्यमंत्री को भेजा गया था। उस पत्र के आलोक में रामगढ़ जिला सूचना जनसंपर्क विभाग सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ असीम कुमार ने भी रामगढ़ उपायुक्त माधवी मिश्रा के निर्देश पर अनुशंसा मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजी गई थी। तब से इस मामले को लेकर प्रेस क्लब रामगढ़ की ओर से लगातार पीड़ित परिवार को सहायता दिलवाने का प्रयास किया जा रहा था।
शनिवार 16 जुलाई 2022 को मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष से 1’00’000(एक लाख रुपए मात्र) की सहायता राशि का चेक प्रेस क्लब रामगढ़ के पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री आवास में दिया गया। क्लब के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा की पीसीआर सदैव क्लब और पत्रकार हित के लिए काम करता रहेगा।
चेक मिलने के बाद प्रेस क्लब के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, सचिव योगेंद्र सिन्हा, संयुक्त सचिव दीपक प्रसाद, स्थानीय पत्रकार सह पीसीआर सदस्य महावीर प्रसाद, अवध शर्मा, संजय कुमार दिवंगत पत्रकार स्व मुकेश जिज्ञासु की धर्मपत्नी अर्चना सिन्हा को मुख्यमंत्री का दिया गया चेक उन्हें उनके परिजनों की उपस्थिति में सुपुर्द किया गया। अर्चना सिन्हा ने इस सार्थक प्रयास के लिए प्रेस क्लब रामगढ़ और प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आभार जताया है।