Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

भारत बंद के समर्थन में बंद रहा रामगढ़ बाजार समिति।

भारत बंद के समर्थन में बंद रहा रामगढ़ बाजार समिति।

देश के कई संगठनों के आह्वान पर भारत बंद का रामगढ़ बाजार समिति में दिखा असर।

व्यापार बन्द होंने से करोड़ों का व्यवसाय प्रभावित होने की संभावना।

विरोध का नेतृत्व कर रहे हैं व्यवसाई अमित साहू ने कहा
नन ब्रांडेड खाद्य पदार्थ पर 5% की दर से जीएसटी लगना महंगाई को पंख लगाने जैसा कार्य होगा ।
केंद्र सरकार अपने निर्णय पर पुनः विचार करें।

रामगढ़ : आज देश के कई खाद्यान्न व्यवसायिक संगठन के द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया था जिसका रामगढ़ बाजार समिति में भी असर देखने को मिला। बाजार समिति की लगभग सभी दुकानें पूर्ण रुप से बंद रही। व्यवसायियों ने अपनी एकजुटता का परिचय देते हुए केंद्र सरकार से जल्द से जल्द जीएसटी वापस लेने की मांग की। इस अवसर पर अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि अगर यह 5% की दर से नन ब्रांडेड खाद्य पदार्थ पर जीएसटी लगती है तो महंगाई चरम सीमा पर पहुंचेगी और आम जनता ऐसे ही महंगाई से त्रस्त हैं और भी आगे यह जीएसटी लगने से महंगाई को पंख लगाने वाली सरकार होगा। श्री साहू ने जल्द से जल्द केंद्र सरकार से नन ब्रांडेड खाद पदार्थ पर 5% की दर से लगा हुआ जीएसटी वापस लेने की मांग की है ताकि आम जनता महंगाई से राहत के सांस ले। इस अवसर पर राइस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय अग्रवाल ने कहा कि यह 5% की दर से जीएसटी लगने से आने वाले दिनों में हजारों की संख्या में लघु उद्योग पर व्यापक असर पड़ेगा। और लघु उद्योग संचालकों को भविष्य में और भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इसीलिए जल्द से जल्द इस बढ़े हुए जीएसटी को केंद्र सरकार को तत्काल प्रभाव से रोकना चाहिए और आगे व्यवसायियों से मंथन कर आगे की रणनीति बनानी चाहिए।
इस अवसर पर प्रदीप बरेलिया,मनोज बंसल ,मुकेश अग्रवाल ,अरुण अग्रवाल ,अनिल अग्रवाल, भोलू अग्रवाल, जयप्रकाश अग्रवाल, श्याम प्रसाद, गणेश साव,जितेंद्र अग्रवाल अमित जैन, लाला प्रसाद , प्रकाश गुप्ता, सज्जन बरेलिया, समेत अनेकों व्यवसाई एवं अन्य लोग उपस्थित थे।