Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़: पीयूष पांडे ने SP का पदभार संभाला, कहा- अपराध पर लगेगा अंकुश

शहर के व्यवसायियों ने पुलिस अधीक्षक महोदय का किया अभिनंदन

रामगढ़ : जिले के नये पुलिस कप्तान पीयूष पांडे ने गुरुवार को रामगढ में पदभार संभाल लिया. रामगढ़ के नए पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता अपराध पर अंकुश लगाने का रहेगा. जिले में कानून व्यवस्था को कायम रखेंगे. इसके लिए आमलोगों का सहयोग जरूरी है. पुलिस-पब्लिक के बीच सामंजस्य बनाया जायेगा. इस मौके पर जिले के पूर्व पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार के अलावे पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ,रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक, हेड क्वार्टर डीएसपी संजीव मिश्रा सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे.


शहर के व्यवसायियों ने पुलिस अधीक्षक महोदय का किया अभिनंदन

पुलिस अधीक्षक महोदय के पदभार ग्रहण करने के साथ ही उन्हें शुभकामनाएं देने और अभिनंदन करने वालों का आवागमन जारी हो गया। रामगढ़ शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई कमल बगड़िया, सुरेश बगड़िया, राजेश कुमार अग्रवाल और अन्य लोगों ने नए पुलिस कप्तान का अभिनंदन किया । वही निवर्तमान पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार के विदाई स्वरूप दुपट्टा प्रदान कर भविष्य की जीवन की शुभकामनाएं दी।