Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ जिले के विभिन्न थानों में हुआ थाना दिवस का आयोजन

रामगढ़ जिले के विभिन्न थानों में हुआ थाना दिवस का आयोजन

मांडू व कुज्जु थाना में आयोजित थाना दिवस में अनुमंडल पदाधिकारी ने दिए कई निर्देश

प्रत्येक बुधवार को थानों में हो रहा है थाना दिवस का आयोजन

ग्रामीणों एवं लोगों की जमीन संबंधित समस्याओं का किया जाता है निष्पादन

रामगढ़: प्रायः आम नागरिकों, ग्रामीणों को जमीन से संबंधित शिकायत का थाना/ ओपी स्तर पर राजस्व संबंधित कागजात नहीं रहने के कारण उनके निराकरण/निष्पादन में आने वाली कठिनाइयों के मद्देनजर उपायुक्त रामगढ़ सुश्री माधवी मिश्रा के निर्देश पर रामगढ़ जिले में प्रत्येक बुधवार को प्रत्येक थाना/ ओपी स्तर पर थाना दिवस मनाए जाने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान अंचल अधिकारी, अंचल निरीक्षक, राजस्व उपनिरीक्षक आदि थाना में उपस्थित रहकर ग्रामीणों से प्राप्त शिकायतों को तत्काल निष्पादित करने हेतु कार्रवाई कर रहे हैं।
इसी क्रम में बुधवार को मांडू प्रखंड अंतर्गत कुज्जू एवं मांडू थाना सहित जिले के विभिन्न थानों में थाना दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान मांडू एवं कुज्जु थाना में अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन ने स्वयं उपस्थित रहकर किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया वहीं उन्होंने अधिकारियों को नियमित रूप से प्रत्येक बुधवार को थाना दिवस आयोजित कर ग्रामीणों व अन्य लोगों के भूमि संबंधित विभिन्न मामलों को निष्पादित करने का निर्देश दिया। मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी मांडू ने ग्रामीणों एवं अन्य लोग जो जमीन संबंधित शिकायतों अथवा समस्याओं के साथ थाना आए थे के मामलों की जांच करने के उपरांत उनके तत्काल निष्पादन हेतु कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।