Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ जिले के नए एसपी बने पीयूष पांडे, प्रभात कुमार बने जमशेदपुर एसएसपी

रामगढ़ जिले की पूर्व एसपी निधि द्विवेदी के पति है पीयूष पांडे

रामगढ़ जिले के 13 एसपी के रूप में 2014 बैच के आईपीएस ऑफिसर पीयूष पांडे कमाल संभालेंगे। वही रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार  जमशेदपुर एसएसपी का पदभार ग्रहण करेंगे। झारखंड सरकार ने इसके लिए अधिसुचना जारी कर दी है। बुधवार को देर शाम झारखंड सरकार ने 8 आईपीएस का ट्रांसफर कर दिया है।इसके लिए राज्य सरकार ने अधिसूचना जारी कर दी है ।रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार को जमशेदपुर का नया सीनियर एसपी बनाया गया है। सरकार की ओर से उनके पद स्थापना की अधिसूचना जारी कर दी गई है।  मूलत उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले पीयूष पांडे बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी आईआईटी से बीटेक की पढ़ाई की है । झारखंड कैडर में आने के बाद भी कुछ दिनों के लिए देवघर एसपी के रूप में भी अपना कार्यभार संभाल चुके हैं । वर्तमान में वह जंगल वायर फायर स्कूल नेतरहाट में पदस्थापित थे । इससे पहले वह धनबाद में बतौर सिटी एसपी भी रह चुके हैं।

रामगढ़ जिले की पूर्व एसपी निधि द्विवेदी के पति है पीयूष पांडे

रामगढ़ पुलिस अधीक्षक के रूप में कमान संभालने जा रहे हैं श्री पीयूष पांडे की धर्मपत्नी आईपीएस ऑफिसर निधि द्विवेदी पूर्व रामगढ़ जिला पुलिस कप्तान के तौर पर सेवा दे चुकी है।

निधि द्विवेदी, पूर्व एसपी रामगढ़