Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ जिले के नए एसपी बने पीयूष पांडे, प्रभात कुमार बने जमशेदपुर एसएसपी

रामगढ़ जिले की पूर्व एसपी निधि द्विवेदी के पति है पीयूष पांडे

रामगढ़ जिले के 13 एसपी के रूप में 2014 बैच के आईपीएस ऑफिसर पीयूष पांडे कमाल संभालेंगे। वही रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार  जमशेदपुर एसएसपी का पदभार ग्रहण करेंगे। झारखंड सरकार ने इसके लिए अधिसुचना जारी कर दी है। बुधवार को देर शाम झारखंड सरकार ने 8 आईपीएस का ट्रांसफर कर दिया है।इसके लिए राज्य सरकार ने अधिसूचना जारी कर दी है ।रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार को जमशेदपुर का नया सीनियर एसपी बनाया गया है। सरकार की ओर से उनके पद स्थापना की अधिसूचना जारी कर दी गई है।  मूलत उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले पीयूष पांडे बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी आईआईटी से बीटेक की पढ़ाई की है । झारखंड कैडर में आने के बाद भी कुछ दिनों के लिए देवघर एसपी के रूप में भी अपना कार्यभार संभाल चुके हैं । वर्तमान में वह जंगल वायर फायर स्कूल नेतरहाट में पदस्थापित थे । इससे पहले वह धनबाद में बतौर सिटी एसपी भी रह चुके हैं।

रामगढ़ जिले की पूर्व एसपी निधि द्विवेदी के पति है पीयूष पांडे

रामगढ़ पुलिस अधीक्षक के रूप में कमान संभालने जा रहे हैं श्री पीयूष पांडे की धर्मपत्नी आईपीएस ऑफिसर निधि द्विवेदी पूर्व रामगढ़ जिला पुलिस कप्तान के तौर पर सेवा दे चुकी है।

निधि द्विवेदी, पूर्व एसपी रामगढ़