Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

श्री कृष्ण विद्या मंदिर में आरपीएफ ने रैली निकाली

रामगढ़: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आज दिनांक 12 जुलाई को रामगढ़ रेलवे सुरक्षा बल ने श्री कृष्ण विद्या मंदिर, रामगढ़ में मोटरसाइकिल रैली तथा आरपीएफ के द्वारा किए जाने वाले अन्य सुरक्षात्मक क्रियाकलापों पर आधारित चलचित्र का आयोजन किया।
विद्यालय के कक्षा षष्ठ से बारहवीं तक के बच्चों ने उक्त आयोजन का आनंद लिया। रामगढ़ रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक ने अध्ययनरत बच्चों को मोटरसाइकिल नहीं चलाने का संदेश देते हुए कहा कि आजकल बच्चे कम उम्र में ही मोटर साइकिल पर स्टंट करते हैं तथा खुद को स्मार्ट समझते हैं। उनका यह कदम जोखिम भरा है तथा इसका भुगतान परिवार, समाज तथा देश को करना पड़ता है। अतः अभिभावकों को पढ़ने वाले बच्चों को दुपहिया वाहन भूल कर भी नहीं देना चाहिए। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक – शिक्षिकाएं, अभिभावकगण तथा विद्यालय के गैर शिक्षक कर्मचारी उपस्थित थे।
विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल (अधिवक्ता) ने उक्त आयोजन के लिए रेलवे सुरक्षा बल को धन्यवाद दिया।