Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्री कृष्ण विद्या मंदिर में आरपीएफ ने रैली निकाली

रामगढ़: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आज दिनांक 12 जुलाई को रामगढ़ रेलवे सुरक्षा बल ने श्री कृष्ण विद्या मंदिर, रामगढ़ में मोटरसाइकिल रैली तथा आरपीएफ के द्वारा किए जाने वाले अन्य सुरक्षात्मक क्रियाकलापों पर आधारित चलचित्र का आयोजन किया।
विद्यालय के कक्षा षष्ठ से बारहवीं तक के बच्चों ने उक्त आयोजन का आनंद लिया। रामगढ़ रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक ने अध्ययनरत बच्चों को मोटरसाइकिल नहीं चलाने का संदेश देते हुए कहा कि आजकल बच्चे कम उम्र में ही मोटर साइकिल पर स्टंट करते हैं तथा खुद को स्मार्ट समझते हैं। उनका यह कदम जोखिम भरा है तथा इसका भुगतान परिवार, समाज तथा देश को करना पड़ता है। अतः अभिभावकों को पढ़ने वाले बच्चों को दुपहिया वाहन भूल कर भी नहीं देना चाहिए। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक – शिक्षिकाएं, अभिभावकगण तथा विद्यालय के गैर शिक्षक कर्मचारी उपस्थित थे।
विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल (अधिवक्ता) ने उक्त आयोजन के लिए रेलवे सुरक्षा बल को धन्यवाद दिया।