Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भारत विकास परिषद के सानिध्य में सामूहिक विवाह समारोह सम्पन्न, 31 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे ।

ऐतिहासिक सामूहिक विवाह समारोह के साक्षी बने रामगढ़ वासी: अमित साहू।

भारत विकास परिषद के सानिध्य में सामूहिक विवाह समारोह सम्पन्न, 31 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे ।

ऐतिहासिक सामूहिक विवाह समारोह के साक्षी बने रामगढ़ वासी: अमित साहू।

31 जोड़े परिणय सूत्र में बंधू
गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी सहित कई गणमान्य हुए शामिल
वर-वधु को सुखमय वैवाहिक जीवन का दिया आशीर्वाद।

रामगढ़ : भारत विकास परिषद के सानिध्य में रविवार को तृतीय सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन श्री गुरूनानक पब्लिक स्कूल के ऑडीटोरियम में किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, उदघाटनकर्ता समाज सेवी हरिकृष्ण बुधिया, विशिष्ट अतिथि समाज सेवी गौरव बुधिया, जिला परिषद अध्यक्ष सुधा देवी , पूर्व जिला परिषद सदस्य गोपाल चौधरी,  संयोजक गोविंद मेवाड़, उमेश राजगढ़िया , ललित झा मौजूद थे।
समारोह की अध्यक्षता भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अमित साहू ने की।

लोगों का सहयोग रहा तो आनेवाले समय में इससे भी भव्य सामूहिक विवाह समारोह का होगा आयोजन : अमित साहू 

स्वागत भाषण देते हुए भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि यह सामूहिक विवाह समारोह सबों के सहयोग से सफल हो पाया है। कहा कि यदि लोगों का सहयोग मिलता रहा तो भारत विकास परिषद की ओर से आनेवाले समय में इससे भी भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया जाएगा।

आयोजन प्रशंसनीय, ऐसे कार्यक्रमों से फिजुलखर्ची को रोकने में मिलेगी मददः चंद्रप्रकाश चौधरी

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अमित साहू सहित सभी पदाधिकारियों को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि आज ऐसे समय में जबकि समाज में दहेज प्रथा जोरों पर और लोग विवाह के नाम पर अडंबर दिखाते रहते हैं, भारत विकास परिषद का आयोजन बहुत ही प्रशंसनीय है। सांसद ने कहा कि इस भारत विकास परिषद ने ऐसा आयोजन करके यह दिखाया है कि बगैर अडंबर के भी विवाह समारोह का आयोजन किया जा सकता है और ऐसे आयोजनों से खर्च में भी कमी आएगी। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों में मैं सहयोग करता रहा हूुं और आनेवाले समय में भी करता रहुंगा।

आयोजन दहेज प्रथा को रोकने में मददगार होगाः गौरव बुधिया

विशिष्ट अतिथि गौरव बुधिया ने कहा कि भारत विकास परिषद की ओर से आयोजित किया गया सामूहिक विवाह समारोह प्रशंसनीय है। कहा कि जब चारों ओर दहेज प्रथा का जोर है ऐसे में यह आयोजन लोगों की आंखें खोलने का काम करेगा और समाज से दहेज प्रथा को रोकने में मदद मिलेगी।
आयोजन था भव्य
भारत विकास परिषद की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह समारोह भव्य था। जिसमें सभी के लिए लजीज व्यंजनों की व्यवस्था की गई थी। साथ ही गुरूनानक स्कूल ऑडीटोरियम को विवाह को लेकर आकर्षक तरीके से सजाया गया था।
बारात एवं शोभायात्रा का हुआ आयोजन
भारत विकास परिषद द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह समारोह के दौरान वर-वधु को अलग अलग सुसज्जित वाहनों पर बिठाकर गाजे बाजे के साथ शहर में बारात एवं शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा गुरूनानक ऑडीटोरियम से आरंभ होकर सुभाष चौक, चट्टी बाजार, नेहरू रोड होते हुए वापस गुरूनानक ऑडीटोरियम पहुंचकर संपन्न हुई।
वैवाहिक सामग्री देकर वर-वधु को किया गया विदा
विवाह के पश्चात भारत विकास परिषद की ओर से सभी 31 जोड़ों को वैवाहिक सामग्री, फल एवं मिठाई प्रदान कर विदा किया गया।
ये थे मौजूद
सामूहिक विवाह समारोह में सचिव डॉ अलोक रत्न चौधरी, कोषाध्यक्ष अशोक अग्रवाल, उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा, अनिल गोयल, मनमोहन सिंह लांबा, कमल बगड़िया, निलेश गुप्ता, विनोद जायसवाल, सचिन अग्रवाल, रामप्रवेश गुप्ता, वरूण बगड़िया, रंजन अग्रवाल, सुनील बंसल, विमल बुधिया, धनंजय कुमार पुटूस, प्रवीण कुमार सोनू, निधि बजाज, सूरज अग्रवाल,श्याम शर्मा, प्रवीन पाठक, गोकुल शर्मा, कमल शर्मा, सुरेन्द्र पांडे इत्यादि अनेकों गण्यमान्य लोग साकची हुवे