Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

चूट्टुपालु घाटी में हो रही दुर्घटना के रोकथाम के लिए आजसू चलाएगा हस्ताक्षर अभियान

रामगढ़ : आजसू पार्टी के द्वारा जनहित के गंभीर मुद्दे टोल प्लाजा चूट्टूपालू घाटी से पटेल चौक तक में हो रहे एक्सीडेंट के रोकथाम के लिए जिला प्रशासन और एनएचआई के विरोध में जन समर्थन हस्ताक्षर अभियान को लेकर आज 08 जुलाई को आजसू पार्टी जिला कार्यालय रामगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई,! प्रेस वार्ता के दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि घाटी के दुर्घटनाओं में अभी तक सैकड़ों लोगों की जाने जा चुकी है, कितने लोग बेघर हो गए हैं, कितने बच्चों के सर से माता पिता का साया हट चुका है, कितनों का सुहाग उजड़ चुका है उनके दर्द से किसी को कोई मतलब नहीं है, फिर भी एनएचआई के पदाधिकारियों के द्वारा कोई ठोस कदम अभी तक नहीं उठाई गई है सभी अपनी आंखें बंद किए हुए हैं ! आए दिन दुर्घटना में किसी न किसी की जाने जा रही है ! इस कार्यक्रम के तहत रामगढ़ शहर में सभी जनता के बीच जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाई जाएगी और उनका समर्थन प्राप्त कर हस्ताक्षर पत्र में हस्ताक्षर करवा कर सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी जिला उपायुक्त रामगढ़ एवं एन एच आई के पदाधिकारी को मांग पत्र सौंपा जाएगा !
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से केंद्रीय सदस्य विमल बुधिया, जिला उपाध्यक्ष संजय बनारसी, जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र साब भोपाली, जिला उपाध्यक्ष अरुण महतो, अनुसूचित जाति महासभा जिला अध्यक्ष उत्तम पासवान,ओबीसी मोर्चा जिला कार्यकारी अध्यक्ष दीपक साहू, ओबीसी जिला उपाध्यक्ष अजय प्रसाद , रामगढ़ नगर सचिव नीरज मंडल, नगर संगठन सचिव बॉबी वर्मा, प्रदीप कुमार मौजूद थे !