Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

टेंपो चालकों के ज्ञापन पर नामित सदस्य कीर्ति ने किया पहल बढ़ाया गया पड़ाव शुल्क हुआ वापस

टेंपो चालकों ने किया खुशी का इजहार

रामगढ़ : शहर में ठेकेदार द्वारा टेपों पड़ाव शुल्क को 05 रूपए से बढ़ाकर 10 रूपए वसूली किया जा रहा था। जिससे आक्रोशित टेंपो चालकों ने छावनी परिषद के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन प्रेषित था और बढ़े शुल्क को वापस लेने की मांग की थी। साथ ही टेंपो चालक इस मामले को लेकर छावनी परिषद के नामित सदस्य कीर्ति गौरव से मिले और ज्ञापन की प्रतिलिपि उन्हें सौंपकर मदद मांगी। चालकों ने ज्ञापन की प्रतिलिपि जिला परिवहन पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी व रामगढ़ टैक्सी मेंस यूनियन को भी सौंपी।
इधर 04 दिनों पूर्व छावनी परिषद की बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य एजेंडा था कि पड़ाव शुल्क 05 रूपए होने पर भी ठेकेदार 10 रूपए क्यों वसूल रहे हैं। इसके बाद बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि अब ठेकेदार 10 रूपए नही बल्कि सिर्फ 05 रूपए ही पड़ाव शुल्क ले पायेंगे। जिसकी खबर नामित सदस्य कीर्ति गौरव ने टेंपो चालकों को दी। जानकारी मिलने पर टेंपो चालकों में काफी खुशी दिखी और उन्होंने छावनी परिषद और नामित सदस्य कीर्ति गौरव को उनकी मदद से लिए धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। मौके पर कई टेंपो चालक मालिक व यूनियन के लोग मौजूद थे।