Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

बकरीद के मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर होगी सख्त कार्रवाई।

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने अथवा आपत्तिजनक पोस्ट करने/शेयर करने वालों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का दिया निर्देश ।

बकरीद के मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर होगी सख्त कार्रवाई।

आगामी 10 जुलाई को मनाए जाने वाले बकरीद पर्व शांति पूर्ण वातावरण में संपन्न कराने के मद्देनजर उपायुक्त की अध्यक्षता में पुलिस अधीक्षक व जिले के अन्य अधिकारियों के साथ हुई बैठक ।

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने अथवा आपत्तिजनक पोस्ट करने/शेयर करने वालों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का दिया निर्देश ।

पुलिस अधीक्षक ने पीसीआर एवं पैंथर की टीम को संवेदनशील क्षेत्रों का नियमित रूप से निरीक्षण करने एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का जारी किया निर्देश

सभी थाने को अलर्ट मोड पर रहने और शांति समिति की बैठक करने का दिया निर्देश।

रामगढ़: आगामी 10 जुलाई को मनाए जाने वाले बकरीद पर्व के शांतिपूर्ण आयोजन को लेकर बृहस्पतिवार को उपायुक्त रामगढ़ सुश्री माधवी मिश्रा की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने कहां की हाल ही में देश के कुछ हिस्सों में हुई घटनाओं के मद्देनजर यह बहुत जरूरी है कि पर्व के शांतिपूर्ण आयोजन हेतु सभी प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी सतर्क रहें। इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार ने थानावार थाना प्रभारियों से उनके द्वारा पर्व के शांतिपूर्ण आयोजन हेतु की गई तैयारियों, शांति समिति की बैठक आदि की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को 24×7 अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया वही उन्होंने जिन थानों में अबतक शांति समिति की बैठक नहीं की गई है उनमें शुक्रवार तक अनिवार्य रूप से प्रखंड विकास पदाधिकारियों अथवा अंचल अधिकारियों की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक कर लेने का निर्देश दिया।
मौके पर पुलिस अधीक्षक ने पीसीआर एवं पैंथर की टीम को संवेदनशील क्षेत्रों का नियमित रूप से निरीक्षण करने एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों को पर्व के शांतिपूर्ण आयोजन के मद्देनजर सोशल मीडिया पर विशेष ध्यान रखने एवं किसी भी व्यक्ति के द्वारा सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने अथवा आपत्तिजनक पोस्ट करने/शेयर करने वालों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया।
अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन ने शांति समिति की बैठक के दौरान धार्मिक संगठन के प्रतिनिधियों को पर्व के उपरांत साफ सफाई बनाए रखने हेतु जानकारी देने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान जिला स्तरीय प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों, प्रखंड विकास पदाधिकारियों, अंचल अधिकारियों थाना प्रभारियों सहित अन्य उपस्थित है।