Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

एसडीओ रामगढ़ ने चलाया जांच अभियान 10 अवैध बालू लोड वाहन को किया जप्त

सिरका नदी घाट पर जांच के दौरान कुल 10 ट्रैक्टरों को अवैध बालू उठाव मामले में किया जप्त।

एसडीओ रामगढ़ ने चलाया जांच अभियान 10 अवैध बालू लोड वाहन को किया जप्त

अवैध रूप से हो रहे बालू के उठाव के विरुद्ध अनुमंडल पदाधिकारी ने चलाया जांच अभियान

सिरका नदी घाट पर जांच के दौरान कुल 10 ट्रैक्टरों को अवैध बालू उठाव मामले में किया जप्त।

सरकारी आदेश के तहत 10 जून 2022 से 15 अक्टूबर 2022 तक मॉनसून सत्र के मद्देनजर रामगढ़ जिलान्तर्गत सभी नदी एवम बालूघाटों से बालू के उठाव पर पूर्णतः रोक है। किसी भी व्यक्ति द्वारा बालू उठाव पर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी।

 

रामगढ़: माननीय नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल इस्टर्न जोन कोलकाता द्वारा पारित आदेश तथा पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय , भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा निर्गत Sustainable sand mining Management Guidelines 2016 के आलोक में रामगढ़ जिलान्तर्गत सभी नदी बालूघाटों से मॉनसून सत्र ( दिनांक 10.06.2022 से दिनांक 15.10.2022 तक ) में बालू का उठाव पर पूर्णतः रोक है ।
इसी क्रम में बृहस्पतिवार को अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन की अध्यक्षता में रामगढ़ क्षेत्र अंतर्गत सिरका नदी घाट पर जांच अभियान चलाया गया। जांच अभियान के दौरान कुल 10 ट्रैक्टरों को अवैध रूप से बालू का उठाव करने का दोषी पाया गया जिसके उपरांत सभी वाहनों को जप्त कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। जांच अभियान के दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़, अंचल अधिकारी रामगढ़, माइनिंग इंस्पेक्टर रामगढ़, थाना प्रभारी रामगढ़ सहित अन्य उपस्थित थे।