Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

एसडीओ रामगढ़ ने चलाया जांच अभियान 10 अवैध बालू लोड वाहन को किया जप्त

सिरका नदी घाट पर जांच के दौरान कुल 10 ट्रैक्टरों को अवैध बालू उठाव मामले में किया जप्त।

एसडीओ रामगढ़ ने चलाया जांच अभियान 10 अवैध बालू लोड वाहन को किया जप्त

अवैध रूप से हो रहे बालू के उठाव के विरुद्ध अनुमंडल पदाधिकारी ने चलाया जांच अभियान

सिरका नदी घाट पर जांच के दौरान कुल 10 ट्रैक्टरों को अवैध बालू उठाव मामले में किया जप्त।

सरकारी आदेश के तहत 10 जून 2022 से 15 अक्टूबर 2022 तक मॉनसून सत्र के मद्देनजर रामगढ़ जिलान्तर्गत सभी नदी एवम बालूघाटों से बालू के उठाव पर पूर्णतः रोक है। किसी भी व्यक्ति द्वारा बालू उठाव पर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी।

 

रामगढ़: माननीय नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल इस्टर्न जोन कोलकाता द्वारा पारित आदेश तथा पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय , भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा निर्गत Sustainable sand mining Management Guidelines 2016 के आलोक में रामगढ़ जिलान्तर्गत सभी नदी बालूघाटों से मॉनसून सत्र ( दिनांक 10.06.2022 से दिनांक 15.10.2022 तक ) में बालू का उठाव पर पूर्णतः रोक है ।
इसी क्रम में बृहस्पतिवार को अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन की अध्यक्षता में रामगढ़ क्षेत्र अंतर्गत सिरका नदी घाट पर जांच अभियान चलाया गया। जांच अभियान के दौरान कुल 10 ट्रैक्टरों को अवैध रूप से बालू का उठाव करने का दोषी पाया गया जिसके उपरांत सभी वाहनों को जप्त कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। जांच अभियान के दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़, अंचल अधिकारी रामगढ़, माइनिंग इंस्पेक्टर रामगढ़, थाना प्रभारी रामगढ़ सहित अन्य उपस्थित थे।