Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने को लेकर रामगढ़ डीसी ने की समीक्षा बैठक

रामगढ़:आधारभूत संरचना एवं विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में बेठक की गई. इसमें चुट्टूपालू घाटी व पटेल चौक के समीप हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए उपायुक्त ने बैठक के दौरान परियोजना पदाधिकारी एनएचएआई को इसे गंभीरता से लेते हुए कड़े कदम उठाने का निर्देश दिए.
वहीं उन्होंने पटेल चौक के समीप बन रहे फ्लाईओवर का कार्य जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के उद्देश्य से उपायुक्त ने पर्याप्त संख्या में ब्लैक स्पॉट के पूर्व दूर तक दिखने वाले साइनेज लगाते हुए लोगों को दुर्घटना संभावित क्षेत्र के प्रति जागरूक करने का निर्देश दिया.
उन्होंने आवश्यकता अनुसार डायवर्सन एवं लाइट लगाने का भी निर्देश दिया. एनएचएआई द्वारा सड़क निर्माण के तहत जिले में हो रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में पूर्व में दिए गए निर्देशों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया.