Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने को लेकर रामगढ़ डीसी ने की समीक्षा बैठक

रामगढ़:आधारभूत संरचना एवं विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में बेठक की गई. इसमें चुट्टूपालू घाटी व पटेल चौक के समीप हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए उपायुक्त ने बैठक के दौरान परियोजना पदाधिकारी एनएचएआई को इसे गंभीरता से लेते हुए कड़े कदम उठाने का निर्देश दिए.
वहीं उन्होंने पटेल चौक के समीप बन रहे फ्लाईओवर का कार्य जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के उद्देश्य से उपायुक्त ने पर्याप्त संख्या में ब्लैक स्पॉट के पूर्व दूर तक दिखने वाले साइनेज लगाते हुए लोगों को दुर्घटना संभावित क्षेत्र के प्रति जागरूक करने का निर्देश दिया.
उन्होंने आवश्यकता अनुसार डायवर्सन एवं लाइट लगाने का भी निर्देश दिया. एनएचएआई द्वारा सड़क निर्माण के तहत जिले में हो रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में पूर्व में दिए गए निर्देशों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया.