Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भाजयुमो के रामगढ़ जिला अध्यक्ष बने अभितेश कुमार सिंह

रामगढ़ : भारतीय जनता युवा मोर्चा के रामगढ़ जिलाध्यक्ष की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष (युवा मोर्चा) किसलय तिवारी के निर्देशानुसार भाजपा के रामगढ़ जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता ने किया. रामगढ पटेल चौक स्थित होटल सैनी में भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रवीण मेहता ने बताया की अभितेश कुमार सिंह के पिछले कार्यकाल को देखते हुए उन्हें युवा मोर्चा का रामगढ़ जिलाध्यक्ष बनाया गया है. प्रवीण मेहता के द्वारा नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को माला पहनाकर उसका स्वागत किया गया.
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी, मंत्री वसुद तिवारी, कोषाध्यक्ष दीनदयाल कुमार, मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी एवं आईटी सेल प्रभारी प्रवीण सोनू उपस्थित रहे।