Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

चुट्टूपालू घाटी में हो रही दुर्घटनाओं के विरोध में आजसू करेगा आंदोलन

सड़क दुर्घटना रोकने के लिए प्रशासन ने कोई पहल नहीं की : आजसू

रामगढ़ : आजसू जिला कार्यालय में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ. इसका आयोजन सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के निर्देश पर हुआ. आजसू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुटूपालू घाटी से लेकर रामगढ़ के पटेल चौक के बीच हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने को लेकर किया.
आजसू पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि एनएचएआई ने टोल प्लाजा चुटूपालु घाटी से पटेल चौक तक सड़क गलत ढंग से बनाया है. इसमें कई तकनीकी खामियां हैं. जिससे रोजाना वाहनों की दुर्घटना हो रही है. इससे अब तक दर्जनों बेकसूर लोगों की जान जा चुकी है. लगातार हो रही दुर्घटना को रोकने के लिए एनएचएआई और रामगढ जिला प्रशासन के द्वारा अभी तक कोई पहल नहीं किया गया है. कहा कि बहुत जल्द डीसी से मिलकर इस समस्या को लेकर विचार विमर्श करेंगे. उनसे दुर्घटना रोकने के लिए उपाय करने का आग्रह करेंगे और अगर आग्रह से बात नहीं बनी तो आजसू पुरजोर आंदोलन करेगी।