Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

चुट्टूपालू घाटी में हो रही दुर्घटनाओं के विरोध में आजसू करेगा आंदोलन

सड़क दुर्घटना रोकने के लिए प्रशासन ने कोई पहल नहीं की : आजसू

रामगढ़ : आजसू जिला कार्यालय में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ. इसका आयोजन सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के निर्देश पर हुआ. आजसू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुटूपालू घाटी से लेकर रामगढ़ के पटेल चौक के बीच हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने को लेकर किया.
आजसू पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि एनएचएआई ने टोल प्लाजा चुटूपालु घाटी से पटेल चौक तक सड़क गलत ढंग से बनाया है. इसमें कई तकनीकी खामियां हैं. जिससे रोजाना वाहनों की दुर्घटना हो रही है. इससे अब तक दर्जनों बेकसूर लोगों की जान जा चुकी है. लगातार हो रही दुर्घटना को रोकने के लिए एनएचएआई और रामगढ जिला प्रशासन के द्वारा अभी तक कोई पहल नहीं किया गया है. कहा कि बहुत जल्द डीसी से मिलकर इस समस्या को लेकर विचार विमर्श करेंगे. उनसे दुर्घटना रोकने के लिए उपाय करने का आग्रह करेंगे और अगर आग्रह से बात नहीं बनी तो आजसू पुरजोर आंदोलन करेगी।