Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रांची – रामगढ़ मार्ग पर पटेल चौक पर फिर हुई सड़क दुर्घटना

रांची-पटना मार्ग घंटों रहा जाम

रांची- रामगढ़ मार्ग पर पटेल चौक पर फिर हुई सड़क दुर्घटना

टेलर ने ट्रक और टेंपो को लिया चपेट में
दुर्घटना में दो के गंभीर होने की सूचना 

रांची-पटना मार्ग घंटों रहा जाम

रामगढ़ :  रांची- रामगढ़ फोरलेन पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के निकट रोजाना दुर्घटनाएं घट रही है। इसी स्थान पर आज शनिवार की सुबह 7:00 बजे के लगभग फिर एक बार भीषण दुर्घटना घटी। रांची की ओर से माल लेकर आ रहा ट्रेलर एपी 16 टीई 6986 ने पहले एक माल लदे टेलर को धक्का मारा। इसके बाद उक्त टेलर ने एक टेंपो को अपनी चपेट में लिया। जिसके कारण रांची पटना उच्च मार्ग दुर्घटना स्थल पर घंटों जाम रहा। गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह से बंद रहा। बताया जाता है कि रांची की ओर से आ रहा ट्रेलर की चपेट में आने से टेंपो सवार लोग घायल हुए। ट्रेलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पहले घायल लोगों को सदर अस्पताल रामगढ़ लाया गया। इसके बाद गंभीर ट्रेलर ड्राइवर को रिम्स रेफर कर दिया गया।

रोजाना पटेल चौक के निकट निर्माणाधीन स्थल पर हो रही दुर्घटना

रामगढ़ के पटेल चौक के निकट रोजाना जान-माल की नुकसान हो रही है। रोजाना इस स्थान पर दुर्घटनाएं घट रही है जिसमें लोगों की जान जा रही है। बड़े पैमाने पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को नुकसान हो रहा है। पिछले 06 महीना से इस स्थान पर सैकड़ों छोटी बड़ी दुर्घटनाएं घट चुकी है। इसके बावजूद जिला प्रशासन और ना ही एनएचएआई कोई कारगर कदम उठा रहा है। जिसका परिणाम यह है कि रोजाना दुर्घटनाएं घट रही है और लोगों की मौत हो रही है।