Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रांची – रामगढ़ मार्ग पर पटेल चौक पर फिर हुई सड़क दुर्घटना

रांची-पटना मार्ग घंटों रहा जाम

रांची- रामगढ़ मार्ग पर पटेल चौक पर फिर हुई सड़क दुर्घटना

टेलर ने ट्रक और टेंपो को लिया चपेट में
दुर्घटना में दो के गंभीर होने की सूचना 

रांची-पटना मार्ग घंटों रहा जाम

रामगढ़ :  रांची- रामगढ़ फोरलेन पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के निकट रोजाना दुर्घटनाएं घट रही है। इसी स्थान पर आज शनिवार की सुबह 7:00 बजे के लगभग फिर एक बार भीषण दुर्घटना घटी। रांची की ओर से माल लेकर आ रहा ट्रेलर एपी 16 टीई 6986 ने पहले एक माल लदे टेलर को धक्का मारा। इसके बाद उक्त टेलर ने एक टेंपो को अपनी चपेट में लिया। जिसके कारण रांची पटना उच्च मार्ग दुर्घटना स्थल पर घंटों जाम रहा। गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह से बंद रहा। बताया जाता है कि रांची की ओर से आ रहा ट्रेलर की चपेट में आने से टेंपो सवार लोग घायल हुए। ट्रेलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पहले घायल लोगों को सदर अस्पताल रामगढ़ लाया गया। इसके बाद गंभीर ट्रेलर ड्राइवर को रिम्स रेफर कर दिया गया।

रोजाना पटेल चौक के निकट निर्माणाधीन स्थल पर हो रही दुर्घटना

रामगढ़ के पटेल चौक के निकट रोजाना जान-माल की नुकसान हो रही है। रोजाना इस स्थान पर दुर्घटनाएं घट रही है जिसमें लोगों की जान जा रही है। बड़े पैमाने पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को नुकसान हो रहा है। पिछले 06 महीना से इस स्थान पर सैकड़ों छोटी बड़ी दुर्घटनाएं घट चुकी है। इसके बावजूद जिला प्रशासन और ना ही एनएचएआई कोई कारगर कदम उठा रहा है। जिसका परिणाम यह है कि रोजाना दुर्घटनाएं घट रही है और लोगों की मौत हो रही है।