Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आनंद साईं दरबार के 11 वें स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन पूजन एवं हवन अनुष्ठान का आयोजन

क्षेत्र की खुशहाली और सुख समृद्धि की श्रद्धालुओं ने की कामना

रामगढ़ :शहर के गोला रोड राधाकृष्ण काॅलोनी स्थित आनंद साईं दरबार के 11 वें स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन शनिवार को हवन एवं पूजन के विशेष अनुष्ठान का आयोजन किया गया। जिसमें जिसमें मंदिर कमेटी के सदस्यों सहित कई श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया और साईं बाबा की पूजना अर्चना कर क्षेत्र की खुशहाली और समृद्धि की कामना की। पूजन व हवन से पूर्व साईं बाबा का श्रद्धालुओं द्वारा विशेष श्रृंगार किया गया। साईं बाबा के श्रृंगार के लिए मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। पूजन व हवन मंदिर के पुजारी राजेश पांडे की देखरेख में संपन्न हुआ।
शहर की फिजां हुई भक्तिमय
आनंद साईं दरबार के 11 वें स्थापना दिवस समारोह को लेकर जारी तीन दिवसीय अनुष्ठान को लेकर शहर की फिजां पूरी तरह से भक्तिमय हो गई है। अनुष्ठान के प्रथम दिन साईं बाबा की पालकी यात्रा में हजारों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। वहीं, स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन शनिवार को साईं बाबा के श्रृंगार एवं पूजन व हवन के दौरान श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। स्थापना दिवस समारोह को लेकर शहर सहित जिला के विभिन्न क्षेत्रों से श्रद्धालु मंदिर पहुंचकर साईं बाबा की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। आनंद साईं दरबार को लेकर श्रद्धालु कहते हैं जो भी श्रद्धालु मंदिर पहुंचकर साईं बाबा से सच्चे मन से मन्नत मांगता है, बाबा उसकी मन्नत अवश्य पूरी करते हैं। साई बाबा की इसी महिमा को लेकर पूजा अर्चना के लिए मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। इधर, शनिवार की शाम 7ः00 बजे से मंदिर परिसर में जागरण का आयोजन किया गया। जागरण के दौरान श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी।