Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

आनंद साईं दरबार के 11 वें स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन पूजन एवं हवन अनुष्ठान का आयोजन

क्षेत्र की खुशहाली और सुख समृद्धि की श्रद्धालुओं ने की कामना

रामगढ़ :शहर के गोला रोड राधाकृष्ण काॅलोनी स्थित आनंद साईं दरबार के 11 वें स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन शनिवार को हवन एवं पूजन के विशेष अनुष्ठान का आयोजन किया गया। जिसमें जिसमें मंदिर कमेटी के सदस्यों सहित कई श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया और साईं बाबा की पूजना अर्चना कर क्षेत्र की खुशहाली और समृद्धि की कामना की। पूजन व हवन से पूर्व साईं बाबा का श्रद्धालुओं द्वारा विशेष श्रृंगार किया गया। साईं बाबा के श्रृंगार के लिए मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। पूजन व हवन मंदिर के पुजारी राजेश पांडे की देखरेख में संपन्न हुआ।
शहर की फिजां हुई भक्तिमय
आनंद साईं दरबार के 11 वें स्थापना दिवस समारोह को लेकर जारी तीन दिवसीय अनुष्ठान को लेकर शहर की फिजां पूरी तरह से भक्तिमय हो गई है। अनुष्ठान के प्रथम दिन साईं बाबा की पालकी यात्रा में हजारों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। वहीं, स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन शनिवार को साईं बाबा के श्रृंगार एवं पूजन व हवन के दौरान श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। स्थापना दिवस समारोह को लेकर शहर सहित जिला के विभिन्न क्षेत्रों से श्रद्धालु मंदिर पहुंचकर साईं बाबा की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। आनंद साईं दरबार को लेकर श्रद्धालु कहते हैं जो भी श्रद्धालु मंदिर पहुंचकर साईं बाबा से सच्चे मन से मन्नत मांगता है, बाबा उसकी मन्नत अवश्य पूरी करते हैं। साई बाबा की इसी महिमा को लेकर पूजा अर्चना के लिए मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। इधर, शनिवार की शाम 7ः00 बजे से मंदिर परिसर में जागरण का आयोजन किया गया। जागरण के दौरान श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी।