Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

प्रेस क्लब रामगढ़ कार्यकारिणी की बैठक में कई एजेंडा पर हुई चर्चा

जुलाई माह में पीसीआर चलाएगा पौधरोपण अभियान

रामगढ़ : प्रेस क्लब रामगढ़ कार्यकारिणी की दूसरी बैठक शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे से पीसीआर भवन में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षा क्लब के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह और संचालन सचिव योगेंद्र सिन्हा ने किया।
बैठक में सामाजिक दायित्व के तहत प्रेस क्लब रामगढ़ की ओर से जुलाई 2022 में विशेष पौधरोपण अभियान चलाकर पीसीआर भवन और आसपास के क्षेत्र को हरा भरा करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा 15 अगस्त के दिन प्रेस क्लब रामगढ़ की ओर से रांची के सिटीजन फाउंडेशन के सहयोग से रन फॉर आजादी का अमृतोत्सव आयोजित करने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम में रांची से रामगढ़ तक एक दौड़ आयोजित की जाएगी, जिसका रामगढ़ में पीसीआर भवन में किया जाएगा। इसमें क्षेत्र के समाजसेवी और स्कूली बच्चों को भी जोड़ा जायेगा।
इसके अलावा पीसीआर भवन में सुविधाओं में बढ़ोतरी करने, क्लब की ओर से विभिन्न गतिविधियों के संचालन, पीसीआर में छूटे हुए पत्रकारों को जोड़ने, गैर सक्रिय पत्रकारों की छंटनी करने आदि मुद्दों पर चर्चा करते हुए कई अहम निर्णय लिया गया।
बैठक में कोषाध्यक्ष तरुण बागी, संयुक्त सचिव दीपक कुमार, कार्यकारिणी सदस्य राकेश पांडेय, देवांशु शेखर मिश्र, मो वलीउल्लाह, दिनेश कुमार, दुर्वेज़ आलम, उमेश सिन्हा उपस्थित थे।