Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों का उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा

सभी हेल्थ वर्कर्स को शत प्रतिशत बूस्टर डोस दिलाने का निर्देश दिया।

रामगढ़: उप विकास आयुक्त, रामगढ़ श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले में चल रहे कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
बैठक के दौरान सबसे पूर्व उप विकास आयुक्त ने उपस्थित सभी प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारियों से उनके क्षेत्रों में लोगो को दिए जा रहे कोरोना के टीके का जायजा लिया एवं कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।
बैठक के दौरान श्री सिन्हा ने सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को एक सप्ताह का रोस्टर तैयार करते हुए 14 से 18 वर्ष तक के सभी बच्चों का वैक्सीनेशन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया साथ ही उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि वे यह सुनिश्चित करे कि सभी विद्यालयों के शिक्षक मेडिकल टीम का पूर्ण सहयोग करे।
बैठक के दौरान श्री सिन्हा ने जिला समाज कल्याण पदाधिकारी एवं सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को सभी आंगनबाड़ी सेविकाओं एवं सहायिकाओं के साथ सभी हेल्थ वर्कर्स को शत प्रतिशत बूस्टर डोस दिलाने का निर्देश दिया।
बैठक के दौरान सिविल सर्जन रामगढ़, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, डी०आर०सी०एच०ओ० रामगढ़, डी०एल०ओ० रामगढ़, डी०पी०एम०रामगढ़ सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों सहित अन्य उपस्थित थे।