Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों का उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा

सभी हेल्थ वर्कर्स को शत प्रतिशत बूस्टर डोस दिलाने का निर्देश दिया।

रामगढ़: उप विकास आयुक्त, रामगढ़ श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले में चल रहे कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
बैठक के दौरान सबसे पूर्व उप विकास आयुक्त ने उपस्थित सभी प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारियों से उनके क्षेत्रों में लोगो को दिए जा रहे कोरोना के टीके का जायजा लिया एवं कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।
बैठक के दौरान श्री सिन्हा ने सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को एक सप्ताह का रोस्टर तैयार करते हुए 14 से 18 वर्ष तक के सभी बच्चों का वैक्सीनेशन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया साथ ही उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि वे यह सुनिश्चित करे कि सभी विद्यालयों के शिक्षक मेडिकल टीम का पूर्ण सहयोग करे।
बैठक के दौरान श्री सिन्हा ने जिला समाज कल्याण पदाधिकारी एवं सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को सभी आंगनबाड़ी सेविकाओं एवं सहायिकाओं के साथ सभी हेल्थ वर्कर्स को शत प्रतिशत बूस्टर डोस दिलाने का निर्देश दिया।
बैठक के दौरान सिविल सर्जन रामगढ़, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, डी०आर०सी०एच०ओ० रामगढ़, डी०एल०ओ० रामगढ़, डी०पी०एम०रामगढ़ सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों सहित अन्य उपस्थित थे।