Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आनन्द साईं दरबार #रामगढ़ का ग्यारवा स्थापना दिवस समारोह काफी धूम-धाम से मनाया जायेगा

24 से 26 जून तक होगा धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन

24 जून को साईं बाबा की भव्य व आकर्षक पालकी यात्रा निकाली जायेगी

25 जून को मंदिर में पूजन – हवन, विशेष अनुष्ठान व रात्रि में जागरण होगी ।

26 जून को अटूट भंडारे के साथ स्थापना दिवस की सभी कार्यक्रमों का समापन होगा।

रामगढ़ : गोला रोड राधाकृष्ण कॉलोनी स्थित आनन्द साईं दरबार का ग्यारवा स्थापना दिवस समारोह काफी धूम – धाम व व्यापक रूप से मनाया जायेगा। इसके लिए समिति के सदस्य बैठकें आयोजित कर समारोह की सफलता की रूप-रेखा तैयार कर लिये हैं। इसबार स्थापना दिवस समारोह का कार्यक्रम तीन दिवसीय होगा । आगामी 24 जून से कार्यक्रम की शुरुआत होगी , जो 26 जून तक चलेगी । सर्वप्रथम 24 जून को साईं बाबा की भव्य व आकर्षक पालकी यात्रा निकाली जायेगी । पालकी यात्रा आनंद साईं दरबार से निकल कर नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए वापस मंदिर परिसर में आकर समाप्त होगी। 25 जून को मंदिर में पूजन – हवन व विशेष अनुष्ठान पुजारी राजेश पांडेय एवं उनके सहयोगियों द्वारा कराया जाएगा । इसी दिन रात्रि में जागरण मंदिर के समक्ष मैदान में आयोजित होगी । जागरण प्रस्तुति के लिए मशहूर कलाकारों को अनुबंध किया गया है । कार्यक्रम स्थल पर किसी भी भक्त को कोई परेशानी न हो इसके लिए सी. सी. टी.वी कैमरा व बड़ा एल .ई. डी. टी.वी. लगाया जाएगा । साथ ही साईं ब्रिगेड कार्यक्रम स्थल पर तैनात हो पैनी नज़र बनाये रखेंगे। 26 जून को अटूट भंडारे के साथ स्थापना दिवस की सभी कार्यक्रमों का समापन होगा।
स्थापना दिवस की कार्यक्रमो के आयोजन से पूर्व एक प्रचार वाहन रवाना किया जायेगा। प्रचार वाहन रामगढ़ शहर तथा इसके आस पास के क्षेत्रों में जाकर साईं भक्तों को सभी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने का अनुरोध करेगा । ज्ञात हो कोरोना काल की वजह से विगत तीन वर्ष स्थापना दिवस कार्यक्रम नहीं हो पाया था ।