Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

आनन्द साईं दरबार #रामगढ़ का ग्यारवा स्थापना दिवस समारोह काफी धूम-धाम से मनाया जायेगा

24 से 26 जून तक होगा धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन

24 जून को साईं बाबा की भव्य व आकर्षक पालकी यात्रा निकाली जायेगी

25 जून को मंदिर में पूजन – हवन, विशेष अनुष्ठान व रात्रि में जागरण होगी ।

26 जून को अटूट भंडारे के साथ स्थापना दिवस की सभी कार्यक्रमों का समापन होगा।

रामगढ़ : गोला रोड राधाकृष्ण कॉलोनी स्थित आनन्द साईं दरबार का ग्यारवा स्थापना दिवस समारोह काफी धूम – धाम व व्यापक रूप से मनाया जायेगा। इसके लिए समिति के सदस्य बैठकें आयोजित कर समारोह की सफलता की रूप-रेखा तैयार कर लिये हैं। इसबार स्थापना दिवस समारोह का कार्यक्रम तीन दिवसीय होगा । आगामी 24 जून से कार्यक्रम की शुरुआत होगी , जो 26 जून तक चलेगी । सर्वप्रथम 24 जून को साईं बाबा की भव्य व आकर्षक पालकी यात्रा निकाली जायेगी । पालकी यात्रा आनंद साईं दरबार से निकल कर नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए वापस मंदिर परिसर में आकर समाप्त होगी। 25 जून को मंदिर में पूजन – हवन व विशेष अनुष्ठान पुजारी राजेश पांडेय एवं उनके सहयोगियों द्वारा कराया जाएगा । इसी दिन रात्रि में जागरण मंदिर के समक्ष मैदान में आयोजित होगी । जागरण प्रस्तुति के लिए मशहूर कलाकारों को अनुबंध किया गया है । कार्यक्रम स्थल पर किसी भी भक्त को कोई परेशानी न हो इसके लिए सी. सी. टी.वी कैमरा व बड़ा एल .ई. डी. टी.वी. लगाया जाएगा । साथ ही साईं ब्रिगेड कार्यक्रम स्थल पर तैनात हो पैनी नज़र बनाये रखेंगे। 26 जून को अटूट भंडारे के साथ स्थापना दिवस की सभी कार्यक्रमों का समापन होगा।
स्थापना दिवस की कार्यक्रमो के आयोजन से पूर्व एक प्रचार वाहन रवाना किया जायेगा। प्रचार वाहन रामगढ़ शहर तथा इसके आस पास के क्षेत्रों में जाकर साईं भक्तों को सभी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने का अनुरोध करेगा । ज्ञात हो कोरोना काल की वजह से विगत तीन वर्ष स्थापना दिवस कार्यक्रम नहीं हो पाया था ।