Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पंजाब रेजिमेंटल सेंटर रामगढ़ में आठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया

रामगढ़ : पंजाब रेजिमेंटल सेंटर रामगढ़ में आठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर मंगलवार को पंजाब रेजिमेंटल सेंटर, रामगढ़ कैंट में मेजर ध्यानचंद स्टेडियम और गैली पार्क मे योग का आयोजन किया गया. इस वर्ष योग थीम के साथ मानव कल्याण के संदेश को फैलाने के लिए योग दिवस मनाया गया. योग को स्वास्थ्य और स्वस्थ जीवन शैली के अभिन्न अंग के रूप में शामिल करने की आवश्यकता पर विशेष बल दिया गया.

पंजाब रेजिमेंटल सेंटर 562 अधिकारी, जेसीओ और जवानों ने प्रशिक्षित योग प्रशिक्षकों के तहत योग में भाग लिया. इस अवसर पर भाग लेने वाले सभी जवानों को योग के लाभो के बारे में बताया गया. योग का अभ्यास करें से मानसिक शांति के साथ शारीरिक लचीलापन और सहनशक्ति भी बढ़ती है और ध्यान क्षमता में सुधार होता है रंगरूटों और प्रशिक्षित सैनिकों के दैनिक पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में अब सेना में योग को स्वीकार कर लिया गया है.