Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

समाजसेवी एवं रालोजपा अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का निधन

लोगों के सुख दुख में हमेशा तत्पर रहते थे उमेश कुशवाहा

रामगढ़ : जिला के प्रसिद्ध समाजसेवी और विभिन्न राजनीतिक दलों से जुड़े उमेश कुशवाहा का आकस्मिक निधन सोमवार की दोपहर को हो गया है। कुशवाहा विकास समिति सह कुशवाहा धर्मशाला के आजीवन सदस्य एवं छावनी परिषद के पूर्व सदस्य रहे स्वर्गीय राम प्रसाद कुशवाहा के बड़े सुपुत्र उमेश कुशवाहा का आकस्मिक निधन हो गया है। ईश्वर इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें एवं अपने चरणों में स्थान दें। समाजसेवी उमेश कुशवाहा के निधन पर लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उमेश कुशवाहा हर सुख दुख में साथ देता था। खासकर गरीब गुरबा को हमेशा साथ देता था।उनके कामों को कराता था।
जानकारी के अनुसार उमेश कुशवाहा रोजना की भांति शहर भ्रमण कर घर लौटा। सुबह 9:00 बजे के लगभग घर में वह फिसल कर गिर पड़ा। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी। जिससे वह अचेत हो गया। जिसके बाद घर वाले तत्काल उमेश कुशवाहा को होप हॉस्पिटल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घरवालों ने उमेश कुशवाहा को सदर अस्पताल ले गए।जहां चिकित्सकों ने उमेश कुशवाहा को मृत बताया। बताया जाता है कि उमेश कुशवाहा का एक पुत्र कुणाल कुमार और एक पुत्री प्रगति कुमारी है। शहर में उमेश कुशवाहा की मौत की खबर लोग सुनकर दुखी हुए हैं।