Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

प्रेस क्लब रामगढ़ में 05 जून 2022 को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन

10:30 से 1:30 तक चलेगा निशुल्क स्वास्थ जांच शिविर

प्रेस क्लब रामगढ़ में 05 जून 2022 को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन

10:30 से 1:30 तक चलेगा निशुल्क स्वास्थ जांच शिविर

ख्याति प्राप्त चिकित्सक डॉ अपूर्व सिन्हा इस शिविर में देंगे अपनी सेवा

रामगढ़ : देश के चौथे स्तंभ पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट एवं वेब मीडिया में कार्य कर रहे मीडिया कर्मियों के बेहतरी के लिए संकल्पित संस्थान प्रेस क्लब रामगढ़ में क्लब और ख्याति प्राप्त चिकित्सक डॉ अपूर्व सिन्हा के सौजन्य से 05 जून 2022 दिन रविवार को निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है।
जहां छाती रोग, एलर्जी एवं टीवी रोग संबंधित स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। जहां निशुल्क जांच उपरांत परामर्श भी दी जाएगी।
ध्यान दे : रामगढ़ शहर के ब्लॉक स्थित प्रेस क्लब कार्यालय में 05 जून 2022 को 10:30 से 1:30 तक ही यह हेल्थ चेकअप कैंप चलेगा। तो आप जितने भी रामगढ़ जिले के मीडिया कर्मी है वह खुद आए और साथ ही अपने संस्थान से जुड़े तमाम लोगों को लेकर प्रेस क्लब रामगढ़ पहुंचे और स्वास्थ्य जांच शिविर का लाभ उठाकर खुद सेहतमंद और ऊर्जावान बने रहें ताकि आप समाज में सेहतमंद तरीके से निष्पक्ष और निर्भीक होकर समाज की आवाज बुलंद कर सके।

सभी मीडियाकर्मी निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में पहुंचकर लाभ ले : योगेंद्र सिन्हा

इस संदर्भ में प्रेस क्लब रामगढ़ के सचिव श्री योगेंद्र सिन्हा ने बताया कि कोरोना की रफ्तार कम हुई है मगर यह खत्म नहीं हुई है और हमारे मीडिया बंधु हमेशा अपनी जान जोखिम में डालकर समाचार संकलन कर लोगों तक पहुंचाने का कार्य किए हैं। कई मीडिया के भाई संक्रमित भी हुए । इसी उद्देश्य यह शिविर लगाया जा रहा है । जहां उनके सेहत की जांच हो जाए । वही श्री सिन्हा ने जिले के तमाम संस्थान से जुड़े मीडिया बंधुओं को इस शिविर में आकर इसका लाभ लेने का आग्रह किया है।