Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

किन्नरों की मानवीय पहल ने समाज में पेश की अद्भुत मिसाल

अगलगी की घटना से पीड़ित परिवार को ₹50000 का किया मदद

किन्नरों की मानवीय पहल ने समाज में पेश की अद्भुत मिसाल

अगलगी की घटना से पीड़ित परिवार को ₹50000 का किया मदद

बीते नौ अप्रैल को लाल बिहारी ठाकुर के घर में आग लगने से घर का सारा सामान जल गया था 

भुरकुंडा : झारखंड के रामगढ़ जिले के भुरकुंडा में किन्नर समाज की दरियादिली देखने को मिली। जो किन्नर समाज के लोग खुद घूम- घूम नाच और गा कर अपने पेट की आग को बुझाते हैं।
जो लोगों की बालाओ को हरते हुए आपके परिवार में खुशहाली की मंगल कामनाएं करते हैं। उसी
किन्नर समाज ने आज मानवता का अद्भुत मिसाल पेश किया है और अगलगी की घटना से पीड़ित
भुरकुंडा जवाहनगर निवासी लाल बिहारी ठाकुर को किन्नर समाज ने 50 हजार एक रुपये देकर समाज में मानवता की मिसाल पेश की है। बीते नौ अप्रैल को लाल बिहारी ठाकुर के घर में आग लगने से घर का सारा सामान जल गया। इकलौती बेटी के विवाह के लिए जमीन बेचकर जुटाए चार लाख रूपये भी आग की भेंट चढ़ गए। जिससे पूरे परिवार के समक्ष बेहद ही खराब स्थिति उत्पन्न हो गई। लाल बिहारी ठाकुर सौंदा डी में सैलून चलाते हैं। अगलगी से परिवार के समक्ष बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई।
और पीड़ित परिवार ने लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन जब उनके समाज के महिला पुरुष सामने नहीं आए। तो उनकी पीड़ा को हरने किन्नर के रूप में मानो साक्षात अर्धनारीश्वर पहुंच गए हो। जिन्होंने इस पीड़ित परिवार की पीड़ा हरने की कोशिश करते हुए ₹50000 का सहयोग किया वहीं शासन और प्रशासन से ऐसे पीड़ित और जरूरतमंद परिवारों को मदद देने की अपील की ।