Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

साइबर अपराधियों ने बनाया #रामगढ़ डीसी के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट, प्रशासन अलर्ट

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

साइबर अपराधियों ने बनाया #रामगढ़ डीसी के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट, प्रशासन अलर्ट

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

अपराधियों ने बनाया उपायुक्त रामगढ़ का फेक व्हाट्सएप अकाउंट

 

रामगढ़ : क्या आपको भी रामगढ़ उपायुक्त के व्हाट्सएप अकाउंट से मैसेज आया है। अगर आया है तो आप सावधान हो जाएं क्योंकि यह उपायुक्त महोदया का नहीं किसी साइबर अपराधी का मैसेज है जो रामगढ़ जिला उपायुक्त माधवी मिश्रा के नाम से एक फेक व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह करने के लिए मैसेज कर रहा है। ताकि आप उपायुक्त के झांसे में आकर अपराधी के ठगी के शिकार हो जाए। 7249402773 यह है साइबर अपराधी द्वारा उपायुक्त रामगढ़ का बनाया गया फेक अकाउंट नंबर।
आप इस नंबर को दोबारा सुन ले
72494 02773 इस नंबर को लेकर जिला उपायुक्त में लोगों को अलर्ट भी किया है।
आप ध्यान से इस नंबर को देखें और इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर भी करें।
ताकि रामगढ़ की जनता ठगी का शिकार होने से बच जाए।
अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि वह बड़े अधिकारियों को भी निशाना बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं साइबर अपराधी अब उच्च अधिकारियों को भी अपना टारगेट बनाकर उनका फेक अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह करते हुए ठगी करने का काम कर रहे हैं। यह मामला है झारखंड के रामगढ़ जिले का जहां इस बार साइबर अपराधियों ने किसी थर्ड ग्रेड और सेकंड ग्रेड को नहीं बलकी जिले के उपायुक्त महोदया को इस बार टारगेट किया गया है साइबर अपराधियों ने जिले की उपायुक्त सुश्री माधुरी मिश्रा का फेक व्हाट्सएप अकाउंट बना डाला है और इस नंबर से रामगढ़ के आम अवाम और खास को परेशान करने का टारगेट है। हालांकि जिला प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फेक व्हाट्सएप अकाउंट वाले नंबर को जारी किया है।

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर जारी किया है. जिला प्रशासन ने कहा है कि किसी व्यक्ति के द्वारा 72494 02773 नंबर से डीसी रामगढ़ के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. इस नंबर से किसी भी व्यक्ति के पास कोई भी मैसेज या फोन आता है तो उस पर कोई भी प्रतिक्रिया/जवाब नहीं दें. जिला प्रशासन इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।