Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

साइबर अपराधियों ने बनाया #रामगढ़ डीसी के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट, प्रशासन अलर्ट

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

साइबर अपराधियों ने बनाया #रामगढ़ डीसी के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट, प्रशासन अलर्ट

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

अपराधियों ने बनाया उपायुक्त रामगढ़ का फेक व्हाट्सएप अकाउंट

 

रामगढ़ : क्या आपको भी रामगढ़ उपायुक्त के व्हाट्सएप अकाउंट से मैसेज आया है। अगर आया है तो आप सावधान हो जाएं क्योंकि यह उपायुक्त महोदया का नहीं किसी साइबर अपराधी का मैसेज है जो रामगढ़ जिला उपायुक्त माधवी मिश्रा के नाम से एक फेक व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह करने के लिए मैसेज कर रहा है। ताकि आप उपायुक्त के झांसे में आकर अपराधी के ठगी के शिकार हो जाए। 7249402773 यह है साइबर अपराधी द्वारा उपायुक्त रामगढ़ का बनाया गया फेक अकाउंट नंबर।
आप इस नंबर को दोबारा सुन ले
72494 02773 इस नंबर को लेकर जिला उपायुक्त में लोगों को अलर्ट भी किया है।
आप ध्यान से इस नंबर को देखें और इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर भी करें।
ताकि रामगढ़ की जनता ठगी का शिकार होने से बच जाए।
अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि वह बड़े अधिकारियों को भी निशाना बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं साइबर अपराधी अब उच्च अधिकारियों को भी अपना टारगेट बनाकर उनका फेक अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह करते हुए ठगी करने का काम कर रहे हैं। यह मामला है झारखंड के रामगढ़ जिले का जहां इस बार साइबर अपराधियों ने किसी थर्ड ग्रेड और सेकंड ग्रेड को नहीं बलकी जिले के उपायुक्त महोदया को इस बार टारगेट किया गया है साइबर अपराधियों ने जिले की उपायुक्त सुश्री माधुरी मिश्रा का फेक व्हाट्सएप अकाउंट बना डाला है और इस नंबर से रामगढ़ के आम अवाम और खास को परेशान करने का टारगेट है। हालांकि जिला प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फेक व्हाट्सएप अकाउंट वाले नंबर को जारी किया है।

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर जारी किया है. जिला प्रशासन ने कहा है कि किसी व्यक्ति के द्वारा 72494 02773 नंबर से डीसी रामगढ़ के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. इस नंबर से किसी भी व्यक्ति के पास कोई भी मैसेज या फोन आता है तो उस पर कोई भी प्रतिक्रिया/जवाब नहीं दें. जिला प्रशासन इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।