Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामगढ़ में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

उड़ीसा से देवघर नेपाल यात्रा पर निकले थे यात्री

रामगढ़ : जिले के दुलमी प्रखंड स्थित केझिया घाटी में बस और ट्रक की टक्कर हो गयी. जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के बाद कई यात्री बस में ही फंसे हुए थे. जिनको दुलमी के समाजसेवी सुधीर मंगलेश और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया.  जिन यात्रियों को गंभीर चोटें आयी थी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं कुछ लोगों का प्राथमिक उपचार तहसील कचहरी में कराया गया.

समाजसेवी की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया

सुधीर मंगलेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी . सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं उड़ीसा प्रशासन और बालांगीर के विधायक को भी घटना की सूचना दी गयी. सुधीर मंगलेश ने सभी यात्रियों के खाने-पीने और रहने की व्यवस्था भी की.

उड़ीसा से देवघर-नेपाल यात्रा पर निकले थे यात्री

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ललीता बस में सवार यात्री उड़ीसा (बालांगीर) से देवघर और नेपाल यात्रा पर निकले थे. तभी अचानक केझिया घाटी में बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी. सड़क दुर्घटना में करीब 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बता दें कि केझिया घाटी में पिछले दिनों कई सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं. दुलमी के समाजसेवी सुधीर मंगलेश निस्वार्थ सेवा भाव घायलों को सहयोग करते हैं. उनकी इस सराहनीय कार्य की चर्चा हर जगह सुनने को मिलती है.