Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे रामगढ़, वैवाहिक कार्यक्रम में हुए शामिल

रामगढ़ : सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को कुज्जू क्षेत्र के हेसाबेड़ा पहुंचे। जहां वे झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सह रैयत विस्थापित नेता फागू बेसरा की पुत्री के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए।
यहां उन्होंने परिवार के लोगों से मुलाकात की। वधु को आशीर्वाद दिया। साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी रूबरू हुए। इससे पूर्व  मुख्यमंत्री के आगमन पर उनका बुके देकर स्वागत किया गया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान भी तैनात रहे।

पत्रकारों से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री ने सूबे में पेयजल की समस्या पर पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि कभी कभी अप्रत्याशित चीजें हो जाती हैं। इतनी भीषण गर्मी लोगों ने कभी नहीं देखा। आगे और क्या-क्या देखने को मिलेगा यह बता पाना भी संभव नहीं। लेकिन सरकार हर संभव काम कर रही है। मंत्रीगण पेयजल की समस्याओं पर निगाह बनाए हुए है। जगह-जगह जाकर निरीक्षण भी कर रहे हैं। समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।