Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे रामगढ़, वैवाहिक कार्यक्रम में हुए शामिल

रामगढ़ : सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को कुज्जू क्षेत्र के हेसाबेड़ा पहुंचे। जहां वे झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सह रैयत विस्थापित नेता फागू बेसरा की पुत्री के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए।
यहां उन्होंने परिवार के लोगों से मुलाकात की। वधु को आशीर्वाद दिया। साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी रूबरू हुए। इससे पूर्व  मुख्यमंत्री के आगमन पर उनका बुके देकर स्वागत किया गया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान भी तैनात रहे।

पत्रकारों से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री ने सूबे में पेयजल की समस्या पर पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि कभी कभी अप्रत्याशित चीजें हो जाती हैं। इतनी भीषण गर्मी लोगों ने कभी नहीं देखा। आगे और क्या-क्या देखने को मिलेगा यह बता पाना भी संभव नहीं। लेकिन सरकार हर संभव काम कर रही है। मंत्रीगण पेयजल की समस्याओं पर निगाह बनाए हुए है। जगह-जगह जाकर निरीक्षण भी कर रहे हैं। समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।