Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ में टेंपो और डीजे वाहन में टक्कर, एक की मौत, कई घायल

बरकाकाना : थाना क्षेत्र के रामगढ़ – पतरातू मुख्य मार्ग लोको कॉलोनी के समीप एक टेंपो और पिकअप डीजे वाहन के बीच टक्कर में टेम्पो सवार युवती जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष थी उसकी की मौत हो गयी. जबकि टेम्पो में सवार कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में महिला, पुरुष और बच्चे शामिल हैं. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बरकाकाना ओपी प्रभारी मन्टू चौधरी की दी.
घटना की सूचना पाकर तुरंत घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया. बताया जाता है कि मृतक युवती पतरातू साकुल निवासी थी, जो पतरातू से टेम्पो में सवार होकर रामगढ आ रही थी. रामगढ़ की ओर से आ रहे एक पिकअप डीजे वाहन ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी. बरकाकाना पुलिस दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए टेम्पो और पिकअप डीजे वाहन को जब्त कर थाने ले आई है.