Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

तारिक अनवर जवाहर बाल मंच के स्टेट चीफ कोऑर्डिनेटर नियुक्त

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने देश के सात राज्यों में जवाहर बाल मंच का स्टेट चीफ को-ऑर्डिनेटरों की नियुक्ति किया है, जिसमें झारखंड राज्य से तारिक अनवर को स्टेट चीफ को-ऑर्डिनेटर मनोनीत किया है. तारिक अनवर ने झारखंड प्रदेश के जवाहर बाल मंच का स्टेट चीफ को-ऑर्डिनेटर की जिम्मेवारी मिलने पर सर्वप्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी राहुल गांधी एआईसीसी जनरल सेक्रेट्री आर्गेनाइजेशन इंचार्ज केसी वेणुगोपाल जवाहर बाल मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर जीवी हरी, कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, अल्पसंख्यक कांग्रेस चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी जवाहर बाल मंच के नेशनल कोऑर्डिनेटर झारखंड प्रभारी तैयब शाहिद का आभार व्यक्त किया है.
उन्होंने कहा कि हमें जो जिम्मेवारी मिली है उसे पूरी ईमानदारी से निर्वह्न करेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी में नई पीढ़ियों को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम करेंगे.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस (जवाहर बाल मंच) ने राष्ट्रीय स्तर पर एक विशेष सोच के तहत ले कर आया है. जवाहर बाल मंच के माध्यम से कांग्रेस पार्टी प्रदेश के बच्चों को इतिहास संस्कृति की व्यापक जानकारी देकर उनका चरित्र निर्माण करेगी तथा बच्चों को आजादी की लड़ाई और लड़ाई के बाद में देश के नव निर्माण के दौर की पूरी जानकारी देना संगठन का उद्देश्य है.
देश के अंदर फैलती नफरत की सोच को अमन और भाईचारे में तब्दील करना संगठन का उद्देश्य है बच्चों का चरित्र निर्माण करना और उन्हें सही मार्गदर्शन दिलाना यही हमारा उद्देश्य है.