Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

तारिक अनवर जवाहर बाल मंच के स्टेट चीफ कोऑर्डिनेटर नियुक्त

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने देश के सात राज्यों में जवाहर बाल मंच का स्टेट चीफ को-ऑर्डिनेटरों की नियुक्ति किया है, जिसमें झारखंड राज्य से तारिक अनवर को स्टेट चीफ को-ऑर्डिनेटर मनोनीत किया है. तारिक अनवर ने झारखंड प्रदेश के जवाहर बाल मंच का स्टेट चीफ को-ऑर्डिनेटर की जिम्मेवारी मिलने पर सर्वप्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी राहुल गांधी एआईसीसी जनरल सेक्रेट्री आर्गेनाइजेशन इंचार्ज केसी वेणुगोपाल जवाहर बाल मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर जीवी हरी, कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, अल्पसंख्यक कांग्रेस चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी जवाहर बाल मंच के नेशनल कोऑर्डिनेटर झारखंड प्रभारी तैयब शाहिद का आभार व्यक्त किया है.
उन्होंने कहा कि हमें जो जिम्मेवारी मिली है उसे पूरी ईमानदारी से निर्वह्न करेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी में नई पीढ़ियों को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम करेंगे.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस (जवाहर बाल मंच) ने राष्ट्रीय स्तर पर एक विशेष सोच के तहत ले कर आया है. जवाहर बाल मंच के माध्यम से कांग्रेस पार्टी प्रदेश के बच्चों को इतिहास संस्कृति की व्यापक जानकारी देकर उनका चरित्र निर्माण करेगी तथा बच्चों को आजादी की लड़ाई और लड़ाई के बाद में देश के नव निर्माण के दौर की पूरी जानकारी देना संगठन का उद्देश्य है.
देश के अंदर फैलती नफरत की सोच को अमन और भाईचारे में तब्दील करना संगठन का उद्देश्य है बच्चों का चरित्र निर्माण करना और उन्हें सही मार्गदर्शन दिलाना यही हमारा उद्देश्य है.