Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

मीडिया को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री ने झारखंड सरकार को जमकर कोसा

रामगढ़: भारतीय जनता पार्टी के तत्वधान में चल रहे सामाजिक न्याय पखवाड़ा का बुधवार को अंतिम दिन था। इस अवसर पर रामगढ़ जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में आसाम से केंदीय राज्य मंत्री (सामाजिक न्याय) प्रतिमा भौमिक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुई। जहां विशिष्ट अथिति के रूप में मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल एवं अति विशिष्ट अतिथि के रूप में बोकारो विधानसभा क्षेत्र से विधायक विरांची नारायन भी उपस्थित हुए। रामगढ़ थाना चौक स्थित होटल शिवम् इन में पहुंच कर उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित किया। जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा की “केंद्र सरकार के द्वारा गरीब किसानों के लिए चलाए जा रहे फ़सल बीमा योजना को झारखंड सरकार ने बंद कर रखा है। जो किसानों के साथ अन्याय है। साथ ही किसान सम्मान निधि योजना सहित प्रधानमंत्री आवास योजना,शौचालय एवम मुफ्त हर घर जल, हर घर नल योजनाओं में भी राज्य सरकार की स्थिलता की समीक्षा भी की गई। मैं झारखंड के मुख्यमंत्री जी से निवेदन करती हूं की केंद्र सरकार के द्वारा गरीब जनता के लिए चलाए जा रहे योजनाओं को बिना किसी राजनीतिक विद्वेष के धरातल पर उतारे ।साथ ही सीएसआर फंड से रुकी हुई योजनाओं का क्रियान्वयन शुरू करे। पत्रकार द्वारा पूछे गए पतरातु की एक विवाहिता रेशम देवी के रहस्यमई गुमसुदगी पर जिला पुलिस सहित राज्य सरकार की उदसनीता के सवाल पर जवाब देते हुए राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने कहा की हेमंत सरकार के सत्ता में आते ही राज्य में महिला प्रताड़ना और बलात्कार के केस में आश्चर्यजनक वृद्धि हुई है।यहां पर आज महिलाएं खुद को सुरक्षित नहीं समझती ।
पर केंद्र सरकार के द्वारा चलाए जा रहे महिला सशक्तिकरण की भी हम समय समय पर जांच करते है। पर विधि व्यवस्था राज्य सरकार के जिम्मे है। फिर भी अगर पीड़िता का परिवार चाहे तो मुझसे संपर्क कर सकती है। मैं उन्हे न्याय दिलवाने का हर संभव प्रयास करूंगी। आज के प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता,प्रदेश प्रवक्ता अविनेश कुमार,मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल,महामंत्री खिरोधर साहू,वरिष्ट उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी,जिला मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी इत्यादि लोग मौजूद थे।