Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

मीडिया को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री ने झारखंड सरकार को जमकर कोसा

रामगढ़: भारतीय जनता पार्टी के तत्वधान में चल रहे सामाजिक न्याय पखवाड़ा का बुधवार को अंतिम दिन था। इस अवसर पर रामगढ़ जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में आसाम से केंदीय राज्य मंत्री (सामाजिक न्याय) प्रतिमा भौमिक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुई। जहां विशिष्ट अथिति के रूप में मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल एवं अति विशिष्ट अतिथि के रूप में बोकारो विधानसभा क्षेत्र से विधायक विरांची नारायन भी उपस्थित हुए। रामगढ़ थाना चौक स्थित होटल शिवम् इन में पहुंच कर उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित किया। जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा की “केंद्र सरकार के द्वारा गरीब किसानों के लिए चलाए जा रहे फ़सल बीमा योजना को झारखंड सरकार ने बंद कर रखा है। जो किसानों के साथ अन्याय है। साथ ही किसान सम्मान निधि योजना सहित प्रधानमंत्री आवास योजना,शौचालय एवम मुफ्त हर घर जल, हर घर नल योजनाओं में भी राज्य सरकार की स्थिलता की समीक्षा भी की गई। मैं झारखंड के मुख्यमंत्री जी से निवेदन करती हूं की केंद्र सरकार के द्वारा गरीब जनता के लिए चलाए जा रहे योजनाओं को बिना किसी राजनीतिक विद्वेष के धरातल पर उतारे ।साथ ही सीएसआर फंड से रुकी हुई योजनाओं का क्रियान्वयन शुरू करे। पत्रकार द्वारा पूछे गए पतरातु की एक विवाहिता रेशम देवी के रहस्यमई गुमसुदगी पर जिला पुलिस सहित राज्य सरकार की उदसनीता के सवाल पर जवाब देते हुए राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने कहा की हेमंत सरकार के सत्ता में आते ही राज्य में महिला प्रताड़ना और बलात्कार के केस में आश्चर्यजनक वृद्धि हुई है।यहां पर आज महिलाएं खुद को सुरक्षित नहीं समझती ।
पर केंद्र सरकार के द्वारा चलाए जा रहे महिला सशक्तिकरण की भी हम समय समय पर जांच करते है। पर विधि व्यवस्था राज्य सरकार के जिम्मे है। फिर भी अगर पीड़िता का परिवार चाहे तो मुझसे संपर्क कर सकती है। मैं उन्हे न्याय दिलवाने का हर संभव प्रयास करूंगी। आज के प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता,प्रदेश प्रवक्ता अविनेश कुमार,मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल,महामंत्री खिरोधर साहू,वरिष्ट उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी,जिला मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी इत्यादि लोग मौजूद थे।