Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

टीचर्स एकैडमी के नितेश सिंह और सतीश कुमार एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में उत्तीर्ण

स्टूडेंट नितेश सिंह और सतीश कुमार को कोचिंग परिवार ने दी बधाई

टीचर्स एकैडमी के नितेश सिंह और सतीश कुमार एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में उत्तीर्ण

स्टूडेंट नितेश सिंह और सतीश कुमार को कोचिंग परिवार ने दी बधाई

स्टूडेंट्स ने सफलता का श्रेय कोचिंग संस्थान के शिक्षण व्यवस्था को दिया

रामगढ़ : कई वर्षों से लगातार शिक्षा के क्षेत्र में अपनी सेवा प्रदान कर स्टूडेंट को जायज मुकाम दिलाने के लिए संकल्पित शैक्षणिक संस्थान टीचर्स अकैडमी आज शिक्षा के क्षेत्र में मजबूत पकड़ बनाता जा रहा है। क्योंकि इस कोचिंग संस्थान में शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चे लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं। और उसी कड़ी में आज
टीचर्स एकैडमी में शिक्षा ग्रहण कर रहे नितेश सिंह और सतीश कुमार के एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर कोचिंग संस्थान द्वारा उन्हें बधाई देते हुए उन दोनों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दी गयी। कोचिंग संस्थान के संचालक आशीष कुमार ने बताया की भुरकुंडा के नितेश सिंह और अरगड्डा के सतीश कुमार दोनों ने एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में सफलता हासिल की । जिससे कोचिंग परिवार में हर्ष है और इसी खुशी को साझा करते हुए कोचिंग संस्थान द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर इन दोनों स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया। ताकि छात्रों का मनोबल बढ़े और वह शिक्षा के क्षेत्र में आगे और उन्नति करें । मौके पर उपस्थित शिक्षक राहुल वर्मा, धीरज शर्मा, आकाश, प्रदीप, रिंकी व विद्यार्थियों में रश्मी, पूजा, जितेंद्र, सोनू , संतोष, रवि, रानी, प्रीति ने बधाई दी।
यह दोनों हैं एनटीपीसी (ओवरमैन) की परीक्षा में सफल हुए स्टूडेंट्स