Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

त्रिकुट रोपवे हादसे पर रामगढ़ विधायक ममता देवी ने गहरा दुख जताया

देवघर त्रिकुट रोपवे हादसे पर रामगढ़ विधायक ममता देवी ने गहरा दुख जताया है, इस घटना में मृतकों के परिजनों के साथ संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है साथ ही कहा कि इस घटना में राज्य सरकार सक्रिय है. केंद्र सरकार से तत्काल मदद मांगी गयी और भारतीय वायुसेना समेत अर्द्धसैनिक बल, NDRF की टीम ने लगभग 45 घण्टे रेस्क्यू ऑपरेशन कर रोपवे में फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकाला। प्रचंड गर्मी और दुर्गम क्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों से लड़कर रोपवे में फंसे लोगों को त्रिकुट पर्वत से सुरक्षित बाहर निकाल लाने वाले भारतीय वायुसेना समेत अर्द्धसैनिक बल, NDRF की टीम सहित इस राहत कार्य में जुटे सभी योद्धाओं को हृदय से आभार करती हूं, क्योंकि इन्होंने अपने मुस्तैदी, कार्यकुशलता और कठिन परिश्रम से रोपवे में फंसे लोगों को जीवन दान दिया है।
मैं राज्य सरकार से मांग करती हूं कि इस अप्रिय घटना की उच्च स्तरीय टीम गठित कर जांच की जाए तथा दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए व झारखंड के अन्य पर्यटन स्थलों में संचालित रोपवे परियोजनाओं की समीक्षा करवाएँ और ये सुनिश्चित करवाएँ कि उनके संचालन और मेन्टेनेंस की मानक प्रक्रिया और आकस्मिक योजना तैयार रहे । सुरक्षा प्रबंधों की ऑडिटिंग होती रहे, किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतने का निर्देश दिया जाए। ताकि भविष्य में अब और इस प्रकार की अप्रिय घटना हमें देखने को ना मिले।