Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

फ्लाईओवर निर्माण में हो रही अनियमितता के मुरामकला के ग्रामीणों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू

रामगढ़: आनंद कंस्ट्रक्शन गेट मुरम कला के समक्ष बुधवार से मुरम कला के ग्रामीणों का फ्लाईओवर निर्माण में हो रही अनियमितता के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना बुधवार से शुरू हो गया है
धरना को संबोधित करते हुए दामोदर महतो ने कहा कि पूर्व एवं वर्तमान में पटेल चौक के समीप हो रहे दिन – प्रतिदिन दुर्घटनाओं के संबंध में 15 दिन पूर्व एनएचएआई के अधिकारियों एवं कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक के द्वारा ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया था कि 2 दिन के अंदर के NHAI के विशेषज्ञों द्वारा एलाइनमेंट का जांच कर अगर कहीं गलती हो तो सुधार कर निर्माण कार्य किया जाएगा एवं सड़क के अधिकृत भूमि को अतिक्रमण मुक्त करा लिया जाएगा ।लेकिन ऐसा कार्य ने करके ग्रामीणों के साथ धोखा किया है, जिससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश , साथ ही ग्रामीणों में भय का माहौल है,। विरोध में बुधवार से आनंद कंस्ट्रक्शन गेट के समीप अनिश्चितकालीन धरना ग्रामीणों के द्वारा शुरू किया गया है।
ग्रामीणों की मांगों में
(1) कल की दुर्घटना में मारे गए लोगों को उचित मुआवजा एवं घायल लोगों को उचित इलाज का प्रबंध किया जाए
(2) रोड निर्माण की एलाइनमेंट की सुधार किया जाए
(3) मुर्राम कला, बरधरवा एवं गोसा रोड में अस्थाई क्रॉसिंग की व्यवस्था किया जाए
(5) सड़क की ROW को खाली कराया जाए
(6) ब्लैक स्पॉट को चिह्नित कर बालू स्टॉक की व्यवस्था कि जाए ताकि अनियंत्रित गाड़ी नियंत्रण हो सके
(6) घाटी क्षेत्र में वाहनों की गति सीमा 20KM/H किलोमीटर की व्यवस्था की जाए !
इस अवसर पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मनोज कुमार महतो,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अरविंद महतो, सोहन महतो, लुकेश्वर महतो, मैनेजर महतो,पवन कुमार महतो,ओम प्रकाश महतो, चेतलाल महतो,अनिल पटेल, नीतीश निराला, बैजनाथ महतो, नरेश महतो, रूपेश महतो आदि ग्रामीण उपस्थित थे!