Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़: चंद्रप्रकाश चौधरी पहुंचे पटेल चौक, ली सड़क हादसे की जानकारी

रामगढ़ : रांची पटना मुख्य मार्ग पटेल चौक में बीते दिन ट्रेलर का ब्रेक फैल होने से भीषण सड़क हादसा हुआ था. इसमें चार लोगों की मौत हुई थी और चार लोग घायल हो गये थे. गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी एवं नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो बुधवार को घटना स्थल पहुंचे और जानकारी लिये. इस दौरान सड़क दुर्घटना में मृतकों पर सांसद ने शोक प्रकट किया. उन्होंने घायलों को जल्द ठीक होने की कामना की.

सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने बताया कि एनएचएआई एवं संवेदक की लापरवाही के कारण कई लोगों की जान गयी है. घाटी क्षेत्र में कार्य हो रहा है लेकिन अभी तक कार्य प्रगति एवं डायवर्सन का बोर्ड नहीं लगाया गया है. जिससे नए लोगों को जानकारी न होने के कारण ऐसी घटना घट रही है. कोई भी मुख्य मार्ग में काम करने से पहले सर्विस रोड तैयार किया जाता है. लेकिन अभी तक सर्विस रोड को भी तैयार नहीं किया गया है. अगर एनएचएआई के पदाधिकारी एवं संवेदक समय रहते अपनी गलती को नही सुधारेंगे तो उनके ऊपर कार्रवाई करने का काम किया जाएगा. मौके पर आजसू जिलाध्यक्ष दिलीप दांगी, धनेश्वर महतो, किशुन मुंडा, अरविंद महतो, सुरेश महतो, शीतल प्रसाद, नरेश महतो, अरुण अग्रवाल, नीरज मंडल, अनिल पटेल, मुकेश कुमार और लालू शर्मा समेत कई लोग मौजूद थे.