Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

नर्सेज कर्मियों ने एलाउंस, कैरियर ग्रोथ सहित कई अन्य मांग से जुड़ी ज्ञापन सीएमओ इंचार्ज को सौंपा

रामगढ़ : सेंट्रल हॉस्पिटल रामगढ़ में कार्यरत नर्सेज कर्मियों ने सीएमओ इंचार्ज डॉक्टर नरेंद्र पंडित को ज्ञापन सौंपा। जिसमे सीआईएल चेयरमैन को पत्र लिखा। नर्सेज कर्मियों ने नर्सेज एलाउंस ,ड्रेसिंग एलाउंस, कैरियर ग्रोथ और पदनाम नर्सिंग स्टाफ से नर्सिंग ऑफिसर बनाने की मांग की । कोरोना काल में नर्सेज ने जान की बाजी लगाकर मरीजो कि देखभाल की थी, घर परिवार और बच्चो को छोड़कर ईमानदारी लगन ओर निष्ठा के साथ सेवा की है। नर्सेज हर अस्पताल की रीढ़ की हड्डी होती हैं। इस पत्र के माध्यम से कोल चेयरमैन का ध्यान आकर्षित करना चाहते है कि। सब aiims ओर सेंट्रल गवर्नमेंट के बड़े ओर छोटे इंस्टीट्यूशनस की तरह कोल इंडिया में भी नर्सेज कर्मियों को सभी तरह के एलावांस ओर वेतन भत्ते दिए जाए।
इस दौरान मेट्रोन इंचार्ज एमएस इक्का, हेलेना मिंज, मुकेश, बसंत, विकाश मीणा, मीना सिंह, नीलिमा, मार्गरेट, बसंती सरोज , शकीला, इम्लियानी, मुक्ता, सीमा, एंजेला, लक्ष्मी,रीता , मनिका, शरली ,चिंता, दीप्ति सिस्टर शामिल थी।