Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

रामगढ़ में समृद्ध हुआ लोकतंत्र का चौथा स्तंभ : जयंत सिन्हा

रामगढ़ : स्वस्थ लोकतंत्र के लिए इसके चारों स्तंभों का मजबूत होना जरूरी है। जिस हिसाब से पत्रकार दिन रात लोगों तक सूचना और समाचार पहुंचाने जुटे रहते हैं उस हिसाब से पत्रकारों को सुविधाएं नहीं मिल पाती है। विशेष कर राजधानी से दूर अंचल के पत्रकार कई समस्याओं से जूझते रहते हैं। समाज की भी जिम्मेवारी है कि समाज की निस्वार्थ सेवा में जुटे पत्रकारों को भी बेहतर सुविधाएं प्रदान करें ताकि पत्रकार और बढ़िया तरीके से निश्चिंत होकर अपने अपने क्षेत्र में काम कर सकें। रामगढ़ के पत्रकारों ने भी आज आपसी एकजुटता से वही मुकाम हासिल किया है। एक साल में खंडहर के रूप में पत्रकारों को मिला भवन सज संवर गया है। इसके लिए जिले भर के पत्रकार बधाई के पात्र हैं। उक्त बातें हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने रविवार को प्रेस क्लब रामगढ़ परिसर में पत्रकारों से कही। जयंत सिन्हा ने प्रेस क्लब में बने नए बाउंड्री समेत जीर्णोद्धार कार्य देखने पीसीआर भवन पहुंचे थे।
निरीक्षण के बाद पीसीआर भवन की सुंदरता देख कर उन्होंने कहा की भवन और परिसर देखकर यह लगने लगा है कि रामगढ़ में लोकतंत्र का चौथा स्तंभ समृद्ध हुआ है। उन्होंने कहा वर्तमान में क्लब परिसर की बाउंड्री हुई है गेट बना है लेकिन अभी भी बहुत से काम बाकि है। क्लब को बेहतर बनाने में जो भी सहयोग चाहिए होगा उसके लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे।
सांसद ने कहा कि डीएमएफटी, आंगनबाड़ी, पोषाहार समेत कई मामलों में उनके लोकसभा का यह जिला मॉडल बना है। उनका आगे भी प्रयास होगा कि जिले के विकास में उनकी हमेशा सहभागिता बनी रहे। इस दौरान क्लब के पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। निरीक्षण के दौरान भाजपा की ओर से रणंजय कुमार, प्रकाश मिश्रा, प्रो संजय सिंह, शिव कुमार महतो, राजू चतुर्वेदी, वरुण सिंह, ऋषिकेश सिंह, रविंद्र शर्मा, सत्यजीत चौधरी, भगवान प्रसाद, सूर्यवंश श्रीवास्तव, प्रो आलोक सिंह, विजय जायसवाल, मनोज जायसवाल, ब्रजेश पाठक, दिन दयाल प्रसाद, रोबिन गुप्ता, अरविंद सिंह, सुरेंद्र शर्मा आदि मौजूद थे।