Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभा को उभारने के लिए हर संभव मदद को तैयार : सुधीर मंगलेश

विरहोन्हे की टीम विजयी रहीं

दुलमी प्रखंड के होन्हे में शिक्षक स्वः प्रेमु नायक मेमोरियल फुटबॉल एवं क्रिकेट टूर्नामेंट के पंचायत प्रीमियर लीग का उद्घाटन मुख्य अतिथि कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व बल्लेबाजी कर किया। कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश ने कहा की ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभा की कमी नही है‌, पर संसाधन की कमी के कारण खिलाड़ी अपनी प्रतिभा नही उजागर कर पाते है। इस तरह के आयोजनों से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है साथ ही खेल का उद्देश्य अपनी प्रतिभा को दिखाना तथा खिलाड़ियों को उत्साहित करना होना चाहिए, खेल एक ऐसा माध्यम है जो सामाजिक मजबूती प्रदान करता है और खेल में सभी वर्गों के लोग टीम वर्क की तरह काम करते हैं, खेल हमें आपसी भाईचारा और एकता को बनाए रखने का संदेश देता है। ग्रामीण खिलाड़ियों को उभारने के लिए वह हमेशा मदद को तैयार रहते है। उद्घाटन मैच विरहोन्हे बनाम कदम टोला होन्हे के बीच खेला गया। जिसमें विरहोन्हे की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 136 रन बनाई वही जवावी पारी में कदम टोला होन्हे की टीम 80रन में ऑल आउट हो गई। विरहोन्हे की टीम विजयी रहीं।
मौके युगलकिशोर महतो, ताहिर अंसारी, रुकेश कुमार , रोहित करमाली, रविकांत महतो, सिकन्द्र महतो, महेंद्र ओहदार, संजय महतो, दशरथ कुमार, कैलाश महतो, पंकज कुमार, दुधेश्वर महतो, अर्जुन महतो, जाहीर अबास, ताहिर हुसैन, अमित कुमार सहित सौकडो खेल प्रेमी मौजूद थे।