Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

आंगनबाड़ी सेविकाओं के लिए हमेशा खड़ी हूँ : ममता देवी

रामगढ़ : झारखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा का एक प्रतिनिधि मंडल रामगढ़ विधायक ममता देवी से मिलकर, विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया ।
सेविका एवं सहायिकाओ को स्थायीकरण किया जाए, मासिक मानदेय में वृद्धि ,रिक्त पदों पर योग्यता अनुसार आरक्षण दिया जाए ,epfo में शामिल किया जाय एवं बीमा का लाभ दिया जाय वही सेवानिवृत्त के पश्चात पेंशन लागू की जाए, सेवानिवृत्त की उम्र 65 वर्ष की जाए इत्यादि।
रामगढ़ विधायक ने आश्वासन देते हुए कहा की मैं अपनी आंगनबाड़ी की बहनों की हर समस्या से वाकिफ हूं। क्योंकि मैं भी इन्हीं के बीच से उठकर आई हूं और मैं इनके मानदेय में वृद्धि तथा उनकी सभी जायज मांगों को पूर्ण करने का हर संभव प्रयास करूंगी।
मौके पर जयंती देवी, अमरावती देवी, ललिता देवी, रेखा देवी, सुख्री देवी, अनीता देवी, माधुरी देवी, किरण देवी, शकीला देवी, अंजनी देवी, रेणु देवी, मीणा देवी ,पुतुल देवी, लखोमनी देवी, सुजाता पटेल, नाज तबस्सुम, दीपशिखा विजयलक्ष्मी, सुलोचना कुमारी सहित सैकड़ों सेविका उपस्थित थीं।