Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#Ramgarh सड़क पर मुर्गा, अंडा बेचकर झारखंड सरकार के विरोध में जमकर किया प्रदर्शन

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में जेपीएससी अभियार्थी और भाजपा नेताओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला, इस प्रदर्शन में जेपीएससी अभियार्थी और भाजपाइयों के हाथों में अंडा व मुर्गा के साथ उन्हें देखा गया और अंडा ले लो मुर्गा ले लो करते हुए देखा गया। इस प्रदर्शन के दौरान जेपीएससी अभियार्थीओ ने हेमन्त सरकार के विरुद्ध जमकर नारे लगाते हुए भी देखे गए।
प्रदर्शन कर रहे जेपीएससी अभियार्थी के अनुसार हमलोग इतना पढ़ लिखकर एग्जाम देते है और अंत समय में रिजल्ट में धांधली हो जाती है उसके बाद हेमन्त सोरेन सरकार कहती है युवा रोजगार के लिये अंडा मुर्गा मछली बेचो इसलिये हमलोग अंडा मुर्गा बेच रहे है। वही इस प्रदर्शन का साथ दे रही भारतीय युवा मोर्चा के रामगढ जिला अध्यक्ष राजेश ठाकुर और महिला विरोधकर्ताओ ने बताया कि हेमंत सरकार युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने का काम कर रही है।