Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

#Ramgarh सड़क पर मुर्गा, अंडा बेचकर झारखंड सरकार के विरोध में जमकर किया प्रदर्शन

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में जेपीएससी अभियार्थी और भाजपा नेताओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला, इस प्रदर्शन में जेपीएससी अभियार्थी और भाजपाइयों के हाथों में अंडा व मुर्गा के साथ उन्हें देखा गया और अंडा ले लो मुर्गा ले लो करते हुए देखा गया। इस प्रदर्शन के दौरान जेपीएससी अभियार्थीओ ने हेमन्त सरकार के विरुद्ध जमकर नारे लगाते हुए भी देखे गए।
प्रदर्शन कर रहे जेपीएससी अभियार्थी के अनुसार हमलोग इतना पढ़ लिखकर एग्जाम देते है और अंत समय में रिजल्ट में धांधली हो जाती है उसके बाद हेमन्त सोरेन सरकार कहती है युवा रोजगार के लिये अंडा मुर्गा मछली बेचो इसलिये हमलोग अंडा मुर्गा बेच रहे है। वही इस प्रदर्शन का साथ दे रही भारतीय युवा मोर्चा के रामगढ जिला अध्यक्ष राजेश ठाकुर और महिला विरोधकर्ताओ ने बताया कि हेमंत सरकार युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने का काम कर रही है।