Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

#Ramgarh सड़क पर मुर्गा, अंडा बेचकर झारखंड सरकार के विरोध में जमकर किया प्रदर्शन

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में जेपीएससी अभियार्थी और भाजपा नेताओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला, इस प्रदर्शन में जेपीएससी अभियार्थी और भाजपाइयों के हाथों में अंडा व मुर्गा के साथ उन्हें देखा गया और अंडा ले लो मुर्गा ले लो करते हुए देखा गया। इस प्रदर्शन के दौरान जेपीएससी अभियार्थीओ ने हेमन्त सरकार के विरुद्ध जमकर नारे लगाते हुए भी देखे गए।
प्रदर्शन कर रहे जेपीएससी अभियार्थी के अनुसार हमलोग इतना पढ़ लिखकर एग्जाम देते है और अंत समय में रिजल्ट में धांधली हो जाती है उसके बाद हेमन्त सोरेन सरकार कहती है युवा रोजगार के लिये अंडा मुर्गा मछली बेचो इसलिये हमलोग अंडा मुर्गा बेच रहे है। वही इस प्रदर्शन का साथ दे रही भारतीय युवा मोर्चा के रामगढ जिला अध्यक्ष राजेश ठाकुर और महिला विरोधकर्ताओ ने बताया कि हेमंत सरकार युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने का काम कर रही है।