Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ बंद का रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति ने किया समर्थन

रामगढ़ बन्द का रहेगा हमारा समर्थन:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ : लचर बिजली व्यवस्था एवम राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन बरकाकाना जंक्शन से बंद किये जाने के विरोध में रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के द्वारा 16 दिसंबर को आहूत रामगढ़ बंद को ज्वलंत मुद्दों को लेकर हमेशा सक्रिय रहने वाले सामाजिक संगठन “रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति” का समर्थन मिला है।
उक्त समर्थन की घोषणा रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने गत रात्रि चेम्बर भवन में आयोजित बैठक में की।
समर्थन देने के सवाल पर धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की माँग जायज है। रामगढ़ की जनता बिजली संकट और राजधानी एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन से परेशान है।

इस गंभीर विषय के प्रति चेम्बर के साथ-साथ हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, माण्डू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल,बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद,रामगढ़ विधायक ममता देवी ने भी अपने अपने स्तर से सक्रिय पहल की है।

चुकी ये मामला सीधे रामगढ़ जिला के आम नागरिकों व व्यापारियों के हितों से जुड़ा हुआ है, ऐसे में हम अपनी आंख नही मुंद सकते।
अतः जनहित को देखते हुए 16 दिसंबर को आहूत रामगढ़ बंद का हमारा पूर्ण समर्थन रहेगा एवम रामगढ़ जिला में रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति से जुड़े रामगढ़ जिला के विभिन्न प्रखंडों के लगभग 500 दुकानदार अपनी अपनी दुकानें स्वतः बन्द रखेंगे।