Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामगढ़ बंद का रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति ने किया समर्थन

रामगढ़ बन्द का रहेगा हमारा समर्थन:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ : लचर बिजली व्यवस्था एवम राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन बरकाकाना जंक्शन से बंद किये जाने के विरोध में रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के द्वारा 16 दिसंबर को आहूत रामगढ़ बंद को ज्वलंत मुद्दों को लेकर हमेशा सक्रिय रहने वाले सामाजिक संगठन “रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति” का समर्थन मिला है।
उक्त समर्थन की घोषणा रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने गत रात्रि चेम्बर भवन में आयोजित बैठक में की।
समर्थन देने के सवाल पर धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि रामगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की माँग जायज है। रामगढ़ की जनता बिजली संकट और राजधानी एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन से परेशान है।

इस गंभीर विषय के प्रति चेम्बर के साथ-साथ हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, माण्डू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल,बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद,रामगढ़ विधायक ममता देवी ने भी अपने अपने स्तर से सक्रिय पहल की है।

चुकी ये मामला सीधे रामगढ़ जिला के आम नागरिकों व व्यापारियों के हितों से जुड़ा हुआ है, ऐसे में हम अपनी आंख नही मुंद सकते।
अतः जनहित को देखते हुए 16 दिसंबर को आहूत रामगढ़ बंद का हमारा पूर्ण समर्थन रहेगा एवम रामगढ़ जिला में रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति से जुड़े रामगढ़ जिला के विभिन्न प्रखंडों के लगभग 500 दुकानदार अपनी अपनी दुकानें स्वतः बन्द रखेंगे।