Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पुलिस एसोसिएशन #रामगढ़ शाखा के नए अध्यक्ष बने सार्जेंट मेजर मंशु गोप

सार्जेंट मेजर मंशु गोप को 111 मत मिले, जिन्हें अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया।

रामगढ़ : पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ का चुनाव हजारीबाग से आए पर्यवेक्षक की उपस्थिति में शांतिपूर्ण तरीके से हुआ। सत्र 2021-24 के लिए अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के लिए चुनाव संपन्न हुआ. एसोसिएशन के प्रदेश पदाधिकारियों की देखरेख में मतदान और मतगणना करायी गई.
झारखंड पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ शाखा के चुनाव में कुल 205 मतदाता में से 173 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. एसोसिएशन की रामगढ़ जिला शाखा के पांच पदों का चुनाव हुआ है. जिला में दो गुट में प्रत्याशी खड़े हुए. पहले गुट के अध्यक्ष पद पर हीरालाल मुंडू, उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र मुर्मू, सचिव विनय कुमार ठाकुर, कोषाध्यक्ष परिक्षीत महतो, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी केदार पासवान रहे. दूसरे गुट के अध्यक्ष पद पर सार्जेंट मेजर मंशु गोप, उपाध्यक्ष भूतनाथ सिंह मुंडा, सचिव उमेश शर्मा, कोषाध्यक्ष विश्वामित्र सिंह, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी शंभू दास रहे. चुनाव को लेकर पूरा गहमागहमी रही, पूरे जिला से जमादार, दरोगा और इंस्पेक्टर ने मतदान किया.
जिला पुलिस एसोसिएशन के चुनाव में सार्जेंट मेजर मंशु गोप को 111 मत मिले, जिन्हें अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी हीरा लाल मुंडू को 62 मतों से पराजित किया. उपाध्यक्ष भूतनाथ सिंह मुंडा 90 मत, सचिव उमेश शर्मा 88 मत, कोषाध्यक्ष विश्वामित्र सिंह 89 मत, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी शंभू दास 106 वोट मिला. ये सभी प्रत्याशी एक ही गुट के हैं अध्यक्ष पद पर विजय हुए सार्जेंट मेजर मंशु गोप ने कहा कि पुलिस कर्मियों की सभी समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. जो भी लंबित मामले पुलिसकर्मियों के हैं, उन्हें उचित प्लेटफार्म पर रखा जाएगा. इसके साथ ही किसी भी पुलिसकर्मी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.