Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पुलिस एसोसिएशन #रामगढ़ शाखा के नए अध्यक्ष बने सार्जेंट मेजर मंशु गोप

सार्जेंट मेजर मंशु गोप को 111 मत मिले, जिन्हें अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया।

रामगढ़ : पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ का चुनाव हजारीबाग से आए पर्यवेक्षक की उपस्थिति में शांतिपूर्ण तरीके से हुआ। सत्र 2021-24 के लिए अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के लिए चुनाव संपन्न हुआ. एसोसिएशन के प्रदेश पदाधिकारियों की देखरेख में मतदान और मतगणना करायी गई.
झारखंड पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ शाखा के चुनाव में कुल 205 मतदाता में से 173 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. एसोसिएशन की रामगढ़ जिला शाखा के पांच पदों का चुनाव हुआ है. जिला में दो गुट में प्रत्याशी खड़े हुए. पहले गुट के अध्यक्ष पद पर हीरालाल मुंडू, उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र मुर्मू, सचिव विनय कुमार ठाकुर, कोषाध्यक्ष परिक्षीत महतो, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी केदार पासवान रहे. दूसरे गुट के अध्यक्ष पद पर सार्जेंट मेजर मंशु गोप, उपाध्यक्ष भूतनाथ सिंह मुंडा, सचिव उमेश शर्मा, कोषाध्यक्ष विश्वामित्र सिंह, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी शंभू दास रहे. चुनाव को लेकर पूरा गहमागहमी रही, पूरे जिला से जमादार, दरोगा और इंस्पेक्टर ने मतदान किया.
जिला पुलिस एसोसिएशन के चुनाव में सार्जेंट मेजर मंशु गोप को 111 मत मिले, जिन्हें अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी हीरा लाल मुंडू को 62 मतों से पराजित किया. उपाध्यक्ष भूतनाथ सिंह मुंडा 90 मत, सचिव उमेश शर्मा 88 मत, कोषाध्यक्ष विश्वामित्र सिंह 89 मत, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी शंभू दास 106 वोट मिला. ये सभी प्रत्याशी एक ही गुट के हैं अध्यक्ष पद पर विजय हुए सार्जेंट मेजर मंशु गोप ने कहा कि पुलिस कर्मियों की सभी समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. जो भी लंबित मामले पुलिसकर्मियों के हैं, उन्हें उचित प्लेटफार्म पर रखा जाएगा. इसके साथ ही किसी भी पुलिसकर्मी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.