Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

तीन जनवरी को रामगढ़ में होगा महाकाल का भव्य कार्यक्रम

तीन जनवरी को होगा साल की शुरुआत महाकाल के साथ कार्यक्रम

रामगढ़ के सुख समृद्धि व शांति के लिए गैर राजनीतिक संगठन “रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति” के द्वारा हर वर्ष साल के पहले सोमवारी को आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रम “साल की शुरुआत महाकाल के साथ” इस बार आगामी तीन जनवरी 2022 को होना सुनिश्चित हुआ है।

रामगढ़ ब्लाक स्थित रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के प्रधान कार्यालय में आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने उक्त बातों की जानकारी दी।
धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि रामगढ़ के सुख,समृद्धि व शांति के लिए रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के द्वारा रामगढ़ जिला के गोला,चितरपुर, दुलमी,माण्डू,पतरातू, नगर परिषद, रामगढ़ कैंट के नागरिकों के साथ मिलकर हर वर्ष महाकाल का भव्य श्रृंगार, महाआरती व भंडारा कराया जाता है।
आगामी तीन जनवरी को यह कार्यक्रम होना सुनिश्चित हुआ है।
इस कार्यक्रम में रामगढ़ जिला के सभी प्रखंडों के नागरिक शामिल होंगे।
बैठक में उपस्थित: मल्लिका दत्ता,भानु देवी,रमा मिश्रा,गुरप्रीत सिंह,अमित गुप्ता,सुमित वर्मा,अजय कुमार राम,अमित पटेल,महेश साव आदि।